मप्र: नाबालिग छात्र से मारपीट करने के आरोप में मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By भाषा | Published: September 6, 2021 09:36 PM2021-09-06T21:36:14+5:302021-09-06T21:36:14+5:30

MP: Case filed against Maulana for assaulting minor student | मप्र: नाबालिग छात्र से मारपीट करने के आरोप में मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मप्र: नाबालिग छात्र से मारपीट करने के आरोप में मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Next

खंडवा (मप्र), छह सितंबर मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के एक मदरसे के 62 वर्षीय मौलाना के खिलाफ नाबालिग छात्र से मारपीट के आरोप में सोमवार को मुकदमा दर्ज किया गया।

नगर पुलिस अधीक्षक ललित गठरे ने बताया कि 11 वर्षीय पीड़ित लड़के के परिजनों की शिकायत पर ग्राम बोरगांव के जामिया खैरुल उलूम मदरसा के मौलाना फैजान के खिलाफ किशोर न्याय अधिनियम की संबंधित धाराओं में सोमवार को मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा कि मदरसा से निकलने के बाद पीड़ित छात्र ने अपनी व्यथा चाचा के लड़के को बताई और इसके बाद उसके परिजनों ने चाइल्डलाइन की मदद से पदमनगर पुलिस थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई।

गठरे ने बताया कि शिकायत में कहा गया है कि आरोपी मौलाना फैजान ने एक अगस्त से लेकर छह अगस्त तक लगातार इस लड़के के साथ मारपीट की। चाइल्डलाइन से पीड़ित छात्र ने कहा कि मौलाना उसे किस कारण से पीटते थे, इससे वह अनजान था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: MP: Case filed against Maulana for assaulting minor student

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे