PM मोदी की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी शख्स गिरफ्तार, पहले भी जा जुका है जेल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 24, 2018 11:26 AM2018-04-24T11:26:03+5:302018-04-24T13:06:41+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश करने के आरोप में कोयंबटूर पुलिस ने सोमवार को मोहम्मद रफीक नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

mohammed rafiq sent to 15 days judicial custody charges of conspiring to kill pm modi | PM मोदी की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी शख्स गिरफ्तार, पहले भी जा जुका है जेल

PM मोदी की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी शख्स गिरफ्तार, पहले भी जा जुका है जेल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश करने के आरोप में कोयंबटूर पुलिस ने सोमवार को मोहम्मद रफीक नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। खबर के अनुसार पुलिस ने 1998 कोयंबटूर ब्लास्ट केस में दोषी रहे मोहम्मद रफीक को 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

आरोपी  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की तैयारी कर रहा था। आरोपी को तमिलनाडू के बिजनेस मैन प्रकाश नाम के शख्स के साथ फोन पर बातचीक के दौरान पीएम मोदी को मारने की साजिश रचने का आरोप में पकड़ा गया है। कहा जा रहा है इस बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर समझ आ रहा है कि आरोपी किस तरह से पीएम मोदी को मारने की योजना कर रहा है।



 

मेघालय से पूरी तरह और अरूणाचल से आंशिक रूप से हटाया गया AFSPA

पुलिस के मुताबिक इस ऑडियो के वायरल होने के बाद ही उन्होंने 1998 ब्लास्ट केस में अपनी सजा काट चुके मोहम्मद रफीक को गिरफ्तार किया है। 1998 कोयंबटूर ब्लास्ट केस में रफीक दोषी है और उसने अपनी सजा भी पूरी कर ली है। 

मुस्लिम पर्सनल लॉ में बहुविवाह संबंधी प्रावधानों को चुनौती देने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार से मांगा जवाब

ऐसे में फिलहाल आरोपी को 15 दिन की हिरासत में भेजा गया है।ऑडियो के बारे में शनिवार को पुलिस को पता चला। जिसके बाद एक स्पेशल टीम बनाकर मामले की जांच की गई। सिटी पुलिस कमिश्नर के पेरिया ने बताया मामले की जांच जारी है।

Web Title: mohammed rafiq sent to 15 days judicial custody charges of conspiring to kill pm modi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे