विधायक आतिशी ने अपने कार्यालय में 'ऑक्सीजन सांद्रक लाइब्रेरी' की शुरुआत की

By भाषा | Published: May 11, 2021 07:50 PM2021-05-11T19:50:24+5:302021-05-11T19:50:24+5:30

MLA Atishi launches 'Oxygen concentrator library' in his office | विधायक आतिशी ने अपने कार्यालय में 'ऑक्सीजन सांद्रक लाइब्रेरी' की शुरुआत की

विधायक आतिशी ने अपने कार्यालय में 'ऑक्सीजन सांद्रक लाइब्रेरी' की शुरुआत की

नयी दिल्ली, 11 मई राष्ट्रीय राजधानी में जीवन रक्षक गैस की कमी का सामना कर रहे मरीजों की सहायता के लिए आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक आतिशी ने कालकाजी के अपने कार्यालय में ''ऑक्सीजन सांद्रक लाइब्रेरी'' की शुरुआत की है।

अमेरिकन इंडियन फाउंडेशन और दैविक फाउंडेशन की सहायता से स्थापित की गई इस लाइब्रेरी की शुरुआत सोमवार को की गई। इसके जरिए उन मरीजों को निशुल्क ऑक्सीजन सांद्रक उपलब्ध कराए जाएंगे जोकि ऑक्सीजन का संतृप्ति स्तर (सैचुरेशन लेवल) कम होने की समस्या से जूझ रहे हैं।

दक्षिण दिल्ली की कालकाजी सीट से विधायक आतिशी ने मंगलवार को ट्वीट कर अपने कार्यालय में ''ऑक्सीजन सांद्रक लाइब्रेरी'' की शुरुआत किए जाने की जानकारी साझा की।

उन्होंने कहा कि मरीज ऑक्सीजन सांद्रक का उपयोग करने के बाद दोबारा इसे विधायक कार्यालय को वापस करेगा और फिर इसे दूसरे जरूरतमंद मरीजों को उपलब्ध कराया जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: MLA Atishi launches 'Oxygen concentrator library' in his office

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे