गिरिराज बोले, अयोध्या में राम मंदिर के समर्थन में खुलकर सामने आएं राहुल

By भाषा | Published: October 31, 2018 03:24 AM2018-10-31T03:24:32+5:302018-10-31T03:24:32+5:30

गिरीराज ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल में अगर हिम्मत है तो वह देश में मंदिरों का भ्रमण करने के बजाए अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के समर्थन में खुलकर सामने आएं।

minister giriraj singh attack on rahul gandhi for support ayodhya ram mandir | गिरिराज बोले, अयोध्या में राम मंदिर के समर्थन में खुलकर सामने आएं राहुल

गिरिराज बोले, अयोध्या में राम मंदिर के समर्थन में खुलकर सामने आएं राहुल

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को देश भर में मंदिरों का भ्रमण करने के बजाए अयोध्या में राम मंदिर के समर्थन में खुलकर सामने आने की मंगलवार को चुनौती दी।

गिरीराज ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल में अगर हिम्मत है तो वह देश में मंदिरों का भ्रमण करने के बजाए अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के समर्थन में खुलकर सामने आएं। साथ ही, उन्हें यह घोषणा करनी चाहिए कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता राम जन्मभूमि आंदोलन का समर्थन करेगा।

उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि राहुल वास्तव में एक हिंदू हैं। अगर वह हिंदू हैं तो उनका गोत्र क्या है और क्या वह खानपान में प्रतिबंध (जो हिंदुओं के लिए अनिवार्य हैं) का पालन करते हैं। 

राहुल के खुद के शिव भक्त होने पर कटाक्ष करते हुए गिरीराज ने कहा कि अगर वह राम मंदिर के मुद्दे पर चुप रहते हैं तो शिव के लिए उनकी भक्ति स्वीकार्य नहीं होगी।

वहीं, बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने गिरिराज पर प्रहार 

Web Title: minister giriraj singh attack on rahul gandhi for support ayodhya ram mandir

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे