तमिलनाडु में मेट्रो रेल, हवाई यात्राएं और बस सुविधाएं फिर से शुरु

By भाषा | Published: November 26, 2020 02:22 PM2020-11-26T14:22:19+5:302020-11-26T14:22:19+5:30

Metro Rail, Air Travels and Bus facilities resumed in Tamil Nadu | तमिलनाडु में मेट्रो रेल, हवाई यात्राएं और बस सुविधाएं फिर से शुरु

तमिलनाडु में मेट्रो रेल, हवाई यात्राएं और बस सुविधाएं फिर से शुरु

चेन्नई, 26 नवंबर पुडुचेरी में चक्रवाती तूफान निवार के पहुंचने के बाद बृहस्पतिवार को तमिलनाडु में हवाई अड्डे का संचालन, मेट्रो रेल और बस परिवहन फिर से शुरू हो गया।

चेन्नई हवाई अड्डे ने ट्वीट किया, ‘‘ सुबह नौ बजे से चेन्नई हवाई अड्डे पर परिचालन फिर से शुरू हो गया है और आज घरेलू विमानों के आगमन और प्रस्थान का कार्यक्रम भी है। यात्री जानकारी के लिए एयरलाइन संचालकों से संपर्क करें।”

विल्लुपुरम, कुड्डालोर, नागापट्टिनम, तिरुवरुर, तंजावुर और पुडुकोट्टई जिलों में 24 नवंबर से स्थगित की गई बस परिवहन सेवाएं आज दोपहर से फिर शुरू हो गई हैं।

मेट्रो रेल सेवाएं भी दोपहर में शुरू हुई और अधिकारियों ने कहा,“ छुट्टी की समय सारिणी का पालन 10 मिनट के अंतर के साथ किया जाएगा।

दक्षिण रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि यहां उपनगरीय रेल सेवाओं का परिचालन फिर से शुरू होने की संभावना है ।

प्रचंड चक्रवाती तूफान ‘निवार’ बृहस्पतिवार तड़के पुडुचेरी के निकट पहुंचा, जिससे केन्द्र शासित प्रदेश और पड़ोसी राज्य तमिलनाडु में भारी बारिश हुई।

आईएमडी ने बताया कि ‘निवार’ पुडुचेरी के पास तट से गुजरने के बाद कमजोर होकर भीषण चक्रवाती तूफान में तब्दील हो गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Metro Rail, Air Travels and Bus facilities resumed in Tamil Nadu

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे