#MeToo: इरा त्रिवेदी ने चेतन भगत पर लगाए नए आरोप, भेजा कानूनी नोटिस, सार्वजनिक किए दोनों के ईमेल

By पल्लवी कुमारी | Published: October 23, 2018 08:38 AM2018-10-23T08:38:47+5:302018-10-23T08:38:47+5:30

#MeToo Movement: लेखिका और योग गुरु इरा त्रिवेदी के यौन शोषण के आरोपों को लेखक चेतन भगत झूठा करार दिया था। उनका कहना था कि ये उनको फंसाने और नाम बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।

#MeToo Movement: Ira Trivedi sends legal notice to Chetan Bhagat and reveals complete mail trail | #MeToo: इरा त्रिवेदी ने चेतन भगत पर लगाए नए आरोप, भेजा कानूनी नोटिस, सार्वजनिक किए दोनों के ईमेल

#MeToo: इरा त्रिवेदी ने चेतन भगत पर लगाए नए आरोप, भेजा कानूनी नोटिस, सार्वजनिक किए दोनों के ईमेल

#MeToo मूवमेंट के तहत लेखिका और योग गुरु इरा त्रिवेदी ने लेखक चेतन भगत को यौन शोषण के मामले में कानूनी नोटिस भेजा है। इरा त्रिवेदी ने इसके साथ ही चेतन भगत और अपनी ईमेल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। इरा ने ये ईमेल चेतन भगत के आरोपों से इंकार करने के बाद अपनी बात सही साबित करने के लिए शेयर किया है। 

इरा त्रिवेदी ने ट्वीट करते हुए कहा है, अब कोई झूठ नहीं, कोई हेरफेर, कोई  शर्मनाक नहीं। ये है मेरे और चेतने के बीत का पूरा ईमेल। जो  “miss u kiss u'' का पूरा राज खोल देगी।'' 


बता दें कि इरा के आरोप लगाने के बाद चेतन भगत ने इरा का ईमेल जारी करते हुए कहा था कि त्रिवेदी ने ही उन्हें 'Miss you, Kiss you' जैसा मैसेज किया था। जिसके बाद अब इरा ने आगे के ईमेल को सार्वजनिक कर दिया है। 

पूरे मामले को समझने के लिए आप पहले चेतन द्वारा साझा किया गया इरा का ईमेल देखिए... 

इस मेल के आखिरी में देखिए इरा ने चेतन को इरा ने  'Miss you, Kiss you'लिखा।  इसी ईमेल का पूरा चैट अब इरा ने सार्वजनिक किया है। 


पहला मेल का स्क्रीनशॉट-  चेतन ने इरा को मिस यू का जवाब थैंक्स से दिया

इरा के द्वारा शेयर किया गया ईमेल में साफ देखा जा सकता है कि चेतन भगत ने इरा के मिस यू का जवाब थैंक्स से दिया है। 

साथ ही 'किस यू' का रिप्लाई करते हुए चेतन ने लिखा है- ये सिर्फ Figure of speech है या और भी कुछ हमारे बीच बदल रहा है। 

दूसरा मेल का स्क्रीनशॉट-  दोनों के बीच योगगुरु को लेकर बात चली

इरा के दूसरे स्क्रीनशॉट में चेतन और इरा दोनों योगगुरु को लेकर बातचीत कर रहे हैं। 

तीसरा मेल का स्क्रीनशॉट-  चेतन ने पूछा  K( kiss) के सवाल का क्या हुआ?

तीसेर मेल में भी दोनों के बीच योगगुरु को लेकर बात हो रही है। लेकिन मेल के आखिर में चेतन भगत ने पूछा है कि उस K के सवाल का क्या हुआ? 

चेतन की सफाई 

ईरा का यह मेल 2013 का है। चेतन ने उस आरोपों को गलत ठहराया था। चेतन ने कहा था ये सब झूठ है। मेरे और मेरे परिवार के मेंटल हेरैसमेंट को बंद किया जाना चाहिए। प्लीज गलत आरोपों से इस मूवमेंट को नुकसान मत पहुंचाइए।

इरा का आरोप

इरा ने  #MeToo कैंपेन के तहत चेतन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनको एक मीटिंग के दौरान कमरे में बुलाकर जबरदस्ती किस करने की कोशिश की थी। जिसके बाद चेतन ने ट्विटर पर इरा के ईमेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। 

भारत में  #MeToo मूवमेंट

सितंबर 2018 में भारतीय एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया। दत्ता के आरोपों से नाना पाटेकर ने इनकार किया लेकिन इसी के साथ भारत में फिल्म, मीडिया और अन्य क्षेत्रों के कई पुरुषों पर यौन शोषण के आरोप लगे। नरेंद्र मोदी कैबिनेट में मंत्री एमजे अकबर पर भी कई महिला पत्रकारों ने दशकों पहले यौन शोषण किए जाने के गंभीर आरोप लगाये हैं। 

Web Title: #MeToo Movement: Ira Trivedi sends legal notice to Chetan Bhagat and reveals complete mail trail

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे