मणिपुर: इंफाल में आईईडी बम ब्लास्ट, सुरक्षा जवानों ने घेरे में लिया पूरा इलाका

By एएनआई | Published: January 23, 2020 01:53 PM2020-01-23T13:53:02+5:302020-01-23T13:53:02+5:30

मणिपुर की राजधानी इंफाल में आज सुबह नागमपाल रिम्स रोड पर इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस(आईईडी) ब्लास हुआ है। इस बम धमाके में कितना नुकसान हुआ है अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

Manipur: IED bomb blast in Imphal, security personnel encircle the area | मणिपुर: इंफाल में आईईडी बम ब्लास्ट, सुरक्षा जवानों ने घेरे में लिया पूरा इलाका

इंफाल में बम धमाके के बाद सुरक्षा मे तैनात जवान

Highlightsआज सुबह मणिपुर में आईईडी बम धमाका हुआ।सुरक्षा बलों ने घटना स्थल को कड़ी सुरक्षा के घेरे में ले लिया है।

मणिपुर की राजधानी इंफाल में आज सुबह नागमपाल रिम्स रोड पर इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) बम धमाका हुआ है। इस बम धमाके में कितना नुकसान हुआ है अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। बम धमाके की सूचना पाते ही मौके पर सुरक्षा बलों ने पूरे इलाको को सुरक्षा घेरे में लिया है। जांच आधिकारियों ने घटना की जांच शुरू कर दी है। 

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट  के मुताबिक पश्चिमी कमांड के एक अधिकारी ने बताया कि बम धमाके से एक दिन पहले असम राइफल जवान और पुलिस ने यूनाईटेड ट्राइबल असम लिबरेशन आर्मी (यूटीएलए) के दो कैडरों को इंफाल से गिरफ्तार किया है। दोनों को आगे की जांच पड़ताल के लिए पुलिस को सौंप दिया है।

पश्चिमी कमांड के एक अधिकारी ने 19 जनवरी को ट्वीट कर जानकारी दी कि असम राइफल जवानों ने पुलिस के साथ मिलकर यूनाईटेड ट्राइबल लिबरेशन आर्मी के दो कैडर को इंफाल से पकड़ा है। जिसके बाद उन लोगों को आगे जांच पड़ताल के लिए पुलिस को सौंप दिया है।

Web Title: Manipur: IED bomb blast in Imphal, security personnel encircle the area

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Manipurमणिपुर