NRC पर बयान देकर मुश्किल में फंसी ममता बनर्जी, FIR हुई दर्ज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 1, 2018 12:09 PM2018-08-01T12:09:02+5:302018-08-01T13:12:31+5:30

भारतीय जनता पार्टी के यूथ विंग, भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने एनआरसी के मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर केस दर्ज कराया है।

Mamata Banerjee's problems increased, filed FIR after NRC statement | NRC पर बयान देकर मुश्किल में फंसी ममता बनर्जी, FIR हुई दर्ज

NRC पर बयान देकर मुश्किल में फंसी ममता बनर्जी, FIR हुई दर्ज

नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन के मुद्दे पर हर तरफ बयानों की बैछार जारी है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के यूथ विंग, भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने एनआरसी के मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर केस दर्ज कराया है।

 बीजेपी के युवा मोर्चे ने डिब्रुगढ़ के नहरकटिया में एनआरसी के मुद्दे पर नफरत और टेंशन बढ़ाने के मामले में उन पर केस दर्ज करवाया है। खबर के अनुसार  भारतीय जनता युवा मोर्चे के समर्थकों जगदीश दुलियाजान, मृदुल कली जो जोयपुर ने ये शिकायत दर्ज करवाई है ।

वहीं इसके पहले इस पूरे मामले पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने  कहा है कि इस मामले में जाति या धर्म को ना घसीटें,  वो लोग भारतीय मुसलमान, हिन्दुओं और ईसाइयों के अधिकारों को छीन रहे हैं. बंगाल में ममता दीदी का दीप बुझने वाला है और वहां के दलदल में कमल खिलने वाला है। ममता बनर्जी ये जानतीं हैं, इसलिए आरोप लगा रही हैं।


वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि असम में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) की कवायद राजनैतिक उद्देश्यों से की गई ताकि लोगों को बांटा जा सके। उन्होंने आगाह किया कि इससे देश में रक्तपात और गृह युद्ध छिड़ जाएगा। भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि यह पार्टी देश को बांटने का प्रयास कर रही है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बनर्जी ने यहां एक सम्मेलन में कहा, ‘‘एनआरसी राजनैतिक उद्देश्यों से किया जा रहा है। हम ऐसा होने नहीं देंगे। वे (भाजपा) लोगों को बांटने का प्रयास कर रहे हैं। इस स्थिति को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। देश में गृह युद्ध, रक्तपात हो जाएगा।’’ 

Web Title: Mamata Banerjee's problems increased, filed FIR after NRC statement

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे