महाराष्ट्र: रायगढ़ पुलिस ने नकली सोने के धंधे के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया

By भाषा | Published: April 20, 2021 03:33 PM2021-04-20T15:33:21+5:302021-04-20T15:33:21+5:30

Maharashtra: Raigad police arrested four people in connection with fake gold business | महाराष्ट्र: रायगढ़ पुलिस ने नकली सोने के धंधे के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया

महाराष्ट्र: रायगढ़ पुलिस ने नकली सोने के धंधे के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया

अलीबाग (महाराष्ट्र), 20 अप्रैल रायगढ़ पुलिस ने नकली सोने की अंतर-राज्यीय तस्करी के सिलसिले में एक महिला समेत चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अशोक डूढे ने एक विज्ञप्ति में बताया कि आरोपियों को गुजरात, राजस्थान और समीपवर्ती ठाणे जिले से गिरफ्तार किया गया।

अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने यह दावा करते हुए एक व्यक्ति को 65 लाख रूपये का कथित रूप से चूना लगाया कि वे उसे सस्ती दर में सोने की चिप बेच रहे हैं जबकि वह पीतल था।

उन्होंने बताया कि अलीबाग के मंडावा थाने में भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और फिर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा।

बयान के अनुसार पुलिस ने प्रभुभाई गुलशन सोलंकी उर्फ कल्पेश प्रजापति (37), मनीलाल नारायण राठौड़ उर्फ महेश प्रजापति (52), अर्जुन सोलंकी (52) और लक्ष्मीदेवी शंकर गुजराती (45) को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार जांच से पता चला है कि आरोपियों ने मुम्बई, नासिक, वर्धा, नागपुर, मध्य प्रदेश, गुजरात और राजस्थान में लोगों को चूना लगाया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: Raigad police arrested four people in connection with fake gold business

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे