महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ले जाए जा रहे व्यक्ति ने पुलिस कांस्टेबल पर किया हमला

By भाषा | Published: October 9, 2021 08:04 PM2021-10-09T20:04:35+5:302021-10-09T20:04:35+5:30

Maharashtra: Police constable attacked by man being taken for questioning | महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ले जाए जा रहे व्यक्ति ने पुलिस कांस्टेबल पर किया हमला

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ले जाए जा रहे व्यक्ति ने पुलिस कांस्टेबल पर किया हमला

ठाणे, नौ अक्टूबर महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी में पूछताछ के लिए ले जाए जा रहे 33 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पुलिस के एक कांस्टेबल पर हमला कर दिया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने कहा कि घटना शुक्रवार देर रात को हुई जब आरोपी सुभाषचंद्र छोटेलाल अग्रहरि ने एक अन्य व्यक्ति के साथ झगड़ा किया और पुलिस उन दोनों को पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले जा रही थी।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर पुलिस कांस्टेबल राहुल पवार (35) को अपशब्द कहे, जान से मारने की धमकी दी और वाहन में रखे लकड़ी के टुकड़े से पवार पर हमला किया।

पवार को इस घटना में चोट लगी और एक स्थानीय अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। अधिकारी ने कहा कि घायल पुलिसकर्मी की शिकायत के आधार पर, आरोपी के विरुद्ध एक मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: Police constable attacked by man being taken for questioning

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे