Swara Bhaskar Jan Nyay Padyatra: 'भगवान का नाम लेकर कत्ल कर रहे हैं', फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा

By धीरज मिश्रा | Published: March 17, 2024 10:08 AM2024-03-17T10:08:28+5:302024-03-17T10:57:54+5:30

Bharat Jodo Nyay Yatra: फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर रविवार को भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुई। उन्होंने कहा कि जिस हिंदुस्तान में हम पले-बढ़े हैं जिसमें किसी भी प्रकार भेदभाव नहीं है।

Maharashtra Mumbai Swara Bhaskar join Jan Nyay Padyatra live updates | Swara Bhaskar Jan Nyay Padyatra: 'भगवान का नाम लेकर कत्ल कर रहे हैं', फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा

Photo credit twitter

Highlightsफिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर रविवार को भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुईस्वरा भास्कर ने कहा देश पिछले 10 वर्षों से एक बीमारी से पीड़ित है और वह है नफरतराहुल की यात्रा में उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल हुई

Bharat Jodo Nyay Yatra: फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर रविवार को भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुई। उन्होंने कहा कि जिस हिंदुस्तान में हम पले-बढ़े हैं जिसमें किसी भी प्रकार भेदभाव नहीं है। लेकिन हमें विभाजित करने का प्रयास हो रहा है, आज सत्ता में एक खास तरह की राजनीति है जो नफरत की राजनीति है। हमारे भगवानों का नाम लेकर नफरत फैलाई जा रही है, मैं एक हिंदू होने के नाते यह समझती हूं कि अगर आप भगवान का नाम लेकर कत्ल कर रहे हैं तो उससे बड़ा पाप कोई नहीं है।

स्वरा ने आगे कहा कि इस यात्रा का शीर्षक 'भारत जोड़ो' है और देश को एकजुट करना है। देश पिछले 10 वर्षों से एक बीमारी से पीड़ित है और वह है नफरत। मुझे लगता है कि इस यात्रा का उद्देश्य लोगों को यह याद दिलाना है कि यह देश 'मोहब्बत' की वजह से बना है, न कि 'नफ़रत' की वजह से।बताते चले कि 63 दिनों तक चले राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का समापन मुंबई में हो रहा है। राहुल गांधी ने इस दौरान न्याय संकल्प पदयात्रा निकाली। इस यात्रा में उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और अभिनेत्री स्वरा भास्कर शामिल हुई।

राहुल की न्याय यात्रा में विपक्षी नेता भी होंगे शामिल

मणिपुर से शुरू हुई राहुल गांधी की यात्रा मुंबई में खत्म हो रही है। आखिरी दिन इस यात्रा में शामिल होने के लिए इंडिया गठबंधन में शामिल राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेता भी शामिल होंगे। आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी, शिवसेना(यूबीटी) एनसीपी(शरद गुट) के नेता शामिल होंगे।

राहुल गांधी ने एक्स पर पोस्ट किया

राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज समापन है पर यह अंत नहीं, न्याय की लड़ाई का आरंभ है। आज चुनाव का बिगुल बज चुका है। कांग्रेस के सभी बब्बर शेर कार्यकर्ताओं, अब चैन से तभी बैठना, जब अन्याय का पर्याय बन चुकी इस सरकार को उखाड़ कर फेंक देना।हम जनता के जीवन से जुड़े ज़मीनी मुद्दों को लेकर चुनाव में उतरेंगे। हमारा चुनावी अभियान भी युवाओं को रोज़गार, महिलाओं को अधिकार, किसानों को सही दाम, श्रमिकों को सम्मान और वंचितों को हिस्सेदारी की गारंटी को समर्पित होगा।

Web Title: Maharashtra Mumbai Swara Bhaskar join Jan Nyay Padyatra live updates

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे