महाराष्ट्र के मंत्री के रिश्तेदार को मादक पदार्थ मामले में न्यायिक हिरासत में भेजा गया

By भाषा | Published: January 18, 2021 07:51 PM2021-01-18T19:51:21+5:302021-01-18T19:51:21+5:30

Maharashtra minister's relative sent to judicial custody in drug case | महाराष्ट्र के मंत्री के रिश्तेदार को मादक पदार्थ मामले में न्यायिक हिरासत में भेजा गया

महाराष्ट्र के मंत्री के रिश्तेदार को मादक पदार्थ मामले में न्यायिक हिरासत में भेजा गया

मुंबई, 18 जनवरी महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को यहां की स्थानीय अदालत ने मादक पदार्थ के मामले में सोमवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

समीर को पिछले हफ्ते स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था।

मजिस्ट्रेट की अदालत ने समीर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश एनसीबी द्वारा यह कहे जाने के बाद दिया कि उसे समीर की हिरासत की अब जरूरत नहीं है।

समीर के वकील ने कहा कि इस सप्ताह वह जमानत के लिए याचिका दायर करेंगे।

उल्लेखनीय है कि समीर को 13 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था और अदालत ने सोमवार (18 जनवरी तक) तक उन्हें एनसीबी की हिरासत में भेजा था।

खान का नाम मामले में उस समय आया जब एजेंसी ने समीर खान और उसके द्वारा पहले गिरफ्तार एक आरोपी के बीच 20 हजार रुपये की ऑनलाइन लेनदेन की जानकारी मिली।

इस मामले में ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और रामकुमार तिवारी भी शामिल हैं। तिवारी शहर के मशहूर मुच्छड़ पानवाला शॉप का मालिक है।

एनसीबी का दावा है कि गिरफ्तार किए गए सजनानी ने गांजा का आयात किया और एजेंसी को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने मुंबई के उपनगर बांद्रा स्थित आरोपी के घर पर छापा मारा और 200 किलोग्राम गांजा बरामद किया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra minister's relative sent to judicial custody in drug case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे