राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री ने उड़ाया मजाक, वीडियो में देखिए क्या कहा

By रुस्तम राणा | Published: November 17, 2022 02:52 PM2022-11-17T14:52:17+5:302022-11-17T14:57:27+5:30

वीडियो में शिंदे सरकार के मंत्री भारत जोड़ो यात्रा को लेकरये यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि भारत जोड़ो यात्रा में जो नेता चल रहे हैं वह अपना वजन कम करने के लिए यात्रा कर रहे हैं। 

Maharashtra Minister Uday Samant fun of Rahul Gandhi regarding Bharat Jodo Yatra | राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री ने उड़ाया मजाक, वीडियो में देखिए क्या कहा

राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री ने उड़ाया मजाक, वीडियो में देखिए क्या कहा

Highlightsमंत्री ने कहा- भारत जोड़ो यात्रा में जो नेता चल रहे हैं वह अपना वजन कम करने के लिए यात्रा कर रहे हैंभारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने वीर सावरकर को अंग्रजों की मदद करने वाला बताया

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी कन्याकुमारी से कश्मीर तक 'भारत जोड़ो यात्रा' कर रहे हैं। यह यात्रा इस समय महाराष्ट्र में पहुंची है। इस बीच कांग्रेस सांसद की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री उदय सामंत ने मजाक उड़ाया है। वीडियो में शिंदे सरकार के मंत्री भारत जोड़ो यात्रा को लेकर ये यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि भारत जोड़ो यात्रा में जो नेता चल रहे हैं वह अपना वजन कम करने के लिए यात्रा कर रहे हैं। 

वहीं भारत जोड़ो यात्रा पर वीर सावरकर को लेकर फिर से सियासी पारा गर्म हो चुका है। राज्य सरकार के मंत्री उदय सामंत ने यह पूछा कि वीर सावरकर के बारे में जो बयान दिया गया है वह सही है या नहीं अन्य पार्टियों को भी इस पर बोलना चाहिए? यहां मंत्री जी का निशाना उद्धव ठाकरे की शिवसेना और एनसीपी पार्टी पर था। 

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने वीर सावरकर को अंग्रजों की मदद करने वाला बताया। राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ने कहा कि वीर सावरकर ने अंग्रेजों को लिखे एक पत्र में कहा, "सर, मैं आपके सबसे आज्ञाकारी सेवक बने रहने की याचना करता हूं" और उन्होंने पत्र पर हस्ताक्षर किए। कांग्रेस नेता ने कहा सावरकर जी ने अंग्रेज़ों की मदद की थी। 

उन्होंने कहा कि जब सावरकर जी ने इस कागज पर हस्ताक्षर किया तो उसका कारण डर था अगर वो डरते नहीं तो वो कभी हस्ताक्षर नहीं करते। जब उन्होंने हस्ताक्षर किया तब उन्होंने महात्मा गांधी, सरदार पटेल आदि नेताओं को धोखा दिया। 

Web Title: Maharashtra Minister Uday Samant fun of Rahul Gandhi regarding Bharat Jodo Yatra

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे