महाराष्ट्र: पालघर में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या के मामले में चार गिरफ्तार

By भाषा | Published: March 29, 2021 10:37 AM2021-03-29T10:37:20+5:302021-03-29T10:37:20+5:30

Maharashtra: Four arrested for beating a person in Palghar | महाराष्ट्र: पालघर में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या के मामले में चार गिरफ्तार

महाराष्ट्र: पालघर में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या के मामले में चार गिरफ्तार

पालघर, 29 मार्च महाराष्ट्र के पालघर जिले में 35 वर्षीय व्यक्ति को कथित रूप से पीट-पीटकर जान से मारने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पीड़ित ने 26 मार्च को तुलिंज थाने में शिकायत दी थी कि लोगों के एक समूह ने उसकी बुरी तरह पिटाई की।

तुलिंज थाने के एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने पीड़ित को तब स्थानीय अस्पताल भेज दिया था। हालांकि अस्पताल पहुंचने के कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसके शरीर पर गई घाव हैं। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया।

अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखी, जिसमें कुछ लोग डंडों और अन्य हथियारों से उस व्यक्ति की पिटाई करते दिख रहे थे।

उन्होंने कहा कि इसके आधार पर पुलिस ने रविवार को वसई इलाके के अचोल गांव से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वे इस मामले में शामिल कुछ और लोगों की तलाश कर रहे हैं।

अधिकारी ने कहा कि हत्या के पीछे की मंशा का अभी पता नहीं चल पाया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: Four arrested for beating a person in Palghar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे