महाराष्ट्र आबकारी विभाग ने 30 लाख रूपये मूल्य की शराब जब्त की, एक धरा गया

By भाषा | Published: January 8, 2021 04:50 PM2021-01-08T16:50:03+5:302021-01-08T16:50:03+5:30

Maharashtra Excise Department has seized liquor worth Rs 30 lakh, one is arrested | महाराष्ट्र आबकारी विभाग ने 30 लाख रूपये मूल्य की शराब जब्त की, एक धरा गया

महाराष्ट्र आबकारी विभाग ने 30 लाख रूपये मूल्य की शराब जब्त की, एक धरा गया

ठाणे, आठ जनवरी महाराष्ट्र आबकारी विभाग के कोंकण संभाग ने शुक्रवार को 30 लाख रूपये मूल्य की शराब जब्त की जिसे इस राज्य के रास्ते अन्य राज्य में ले जाया जा रहा था। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

राज्य के आबकारी निरीक्षक आनंद कांबले ने बताया कि उड़न दस्ते की एक टीम ने तड़के मुम्बई-नासिक राजमार्ग पर एक होटल के समीप एक टैंपो को रोका और उसकी तलाशी लेने पर उसे शराब मिली जिसे नायलॉन की रस्सियों वाले बैग में छिपाकर रखा गया था।

कांबले ने बताया कि 30 लाख रूपये मूल्य की यह शराब दादर एवं नागर हवेली में बिक्री के लिए थी और उसे अवैध रूप से महाराष्ट्र लाया गया था। निरीक्षक के अनुसार अधिकारियों ने टैंपो ड्राइवर राजेश कुमार पंधारीलाल यादव (35) को गिरफ्तार कर लिया है और यह पता लगाया जा रह है कि यह शराब कहां से लायी गयी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra Excise Department has seized liquor worth Rs 30 lakh, one is arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे