महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः NCP से BJP से आए, इनाम के तौर धनंजय महादिक एवं चित्रा वाघ बनाए गए उपाध्यक्ष

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 5, 2019 07:41 PM2019-09-05T19:41:07+5:302019-09-05T19:41:07+5:30

पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने गुरुवार को इन दोनों नेताओं को पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया। महादिक महाराष्ट्र के कोल्हापुर लोकसभा सीट से सांसद थे और 2019 में हुए आम चुनाव में उन्होंने हार का सामना किया था।

Maharashtra assembly elections: NCP came from BJP, Dhananjay Mahadik and Chitra Wagh as vice president | महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः NCP से BJP से आए, इनाम के तौर धनंजय महादिक एवं चित्रा वाघ बनाए गए उपाध्यक्ष

बयान में कहा गया है कि सांगली से शेखर इनामदार को भी प्रदेश का उपाध्यक्ष बनाया गया है। 

Highlightsदोनों नेता हाल ही में राकांपा को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। भाजपा में शामिल होने से पहले वाघ राकांपा की प्रदेश महिला शाखा की अध्यक्ष थीं।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के पूर्व नेताओं धनंजय महादिक एवं चित्रा वाघ को भारतीय जनता पार्टी की महाराष्ट्र इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

दोनों नेता हाल ही में राकांपा को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने गुरुवार को इन दोनों नेताओं को पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया। महादिक महाराष्ट्र के कोल्हापुर लोकसभा सीट से सांसद थे और 2019 में हुए आम चुनाव में उन्होंने हार का सामना किया था।

भाजपा में शामिल होने से पहले वाघ राकांपा की प्रदेश महिला शाखा की अध्यक्ष थीं। बयान में कहा गया है कि सांगली से शेखर इनामदार को भी प्रदेश का उपाध्यक्ष बनाया गया है। 

Web Title: Maharashtra assembly elections: NCP came from BJP, Dhananjay Mahadik and Chitra Wagh as vice president

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे