मध्य प्रदेश चुनाव: प्रचार करने पहुंचे BJP प्रत्याशी को ग्रामीणों ने धक्के मारकार निकला गांव से बाहर, वीडियो हुआ वायरल

By शिवअनुराग पटैरया | Published: November 21, 2018 01:45 PM2018-11-21T13:45:26+5:302018-11-21T13:45:26+5:30

इससे पहले मंगलवार को मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार दौरान एक बीजेपी विधायक और उम्मीदवार को जूतों का हार पहना दिया था।

Madhya Pradesh assembly elections: People throw out BJP leader out of village, video goes viral | मध्य प्रदेश चुनाव: प्रचार करने पहुंचे BJP प्रत्याशी को ग्रामीणों ने धक्के मारकार निकला गांव से बाहर, वीडियो हुआ वायरल

मध्य प्रदेश चुनाव: प्रचार करने पहुंचे BJP प्रत्याशी को ग्रामीणों ने धक्के मारकार निकला गांव से बाहर, वीडियो हुआ वायरल

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों में कई स्थानों पर प्रत्याशियों और उनके समर्थकों को मतदाताओं की नाराज़गी का शिकार होना पड़ रहा है। इस तरह के तमाम घटनाएँप्रदेश के विभिन्न स्थानों से आ रही है। ताज़ा घटना खरगोन ज़िले के बड़वाह से आयी है जहाँ भाजपा के एक नेता को  लोगों ने धक्के मारकर अपने गाँव सेनिकाल दिया। वे गाँव की समस्याओं के निदान न हो पाने के कारण नाराज़ थे।बडवाह भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष को काटकूट क्षेत्र के वनवासी समाज के लोगो द्वारा धक्का मुक्की कर भगाया गया।

इससे पहले मंगलवार को मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार दौरान एक बीजेपी विधायक और उम्मीदवार को जूतों का हार पहना दिया था। उज्जैन की विधानसभा सीटों में से बीजेपी के उम्मीदवार दिलीप सिंह शेखावत सोमवार को प्रचार के लिए निकले थे। इस दौरान भीड़ में एक युवक ने बीजेपी नेता को जूतों का हार पहना दिया।

वहां यह यह सब इतनी जल्दी में हुआ कि शेखावत कुछ समझ नहीं पाएं। हालांकि इस घटना के बाद शेखावत के समर्थकों ने उस युवक की पिटाई कर दी।

इस घटना के बाद बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल गया है। इस वीडियो में यह साफ़ देखा गया कि शेखावत लोगों का आशीर्वाद मांगने और उनका समर्थन जुटाने में लगे थे।इसी दौरान यह घटना हो गई।अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि जूतों की माला पहनाने वाला यह युवक कौन है।

बता दें कि राज्य में 28 नवंबर को मतदान कराया जाएगा। इस तरह अब प्रदेश में मतदान के लिए महीने भर से कम का समय बचा है। 

Web Title: Madhya Pradesh assembly elections: People throw out BJP leader out of village, video goes viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे