Lokmat National Conclave: सीताराम येचुरी ने कहा- केंद्र सरकार में 5 लाख पद खाली, लेकिन युवाओं को नहीं मिल रही नौकरी

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 14, 2023 01:56 PM2023-03-14T13:56:47+5:302023-04-28T14:54:14+5:30

नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में सीताराम येचुरी ने कहा कि यह कैसा विकास है जहां, युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है, मनरेगा बजट में कटौती हो रही है। 5 लाख से अधिक केंद्र में पद खाली है। अग्निवीर का क्या मतलब है। युवा 4 साल के बाद क्या करेगा। 

Lokmat National Conclave Sitaram Yechury slams Modi Govt over unemployment | Lokmat National Conclave: सीताराम येचुरी ने कहा- केंद्र सरकार में 5 लाख पद खाली, लेकिन युवाओं को नहीं मिल रही नौकरी

Lokmat National Conclave: सीताराम येचुरी ने कहा- केंद्र सरकार में 5 लाख पद खाली, लेकिन युवाओं को नहीं मिल रही नौकरी

Highlightsमाकपा के महासचिव ने कहा- केंद्र सरकार के कारण देश में रोजगार कम हो रहे हैंउन्होंने केंद्र की अग्निवीर योजना पर उठाया सवाल, कहा- युवा 4 साल के बाद क्या करेगा?युचुरी ने केंद्र पर विपक्ष की आवाज को दबाने का आरोप लगाया

Lokmat National Conclave: माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी ने लोकमत नेशनल कॉन्क्लेव में मोदी सरकार पर हमला किया। येचुरी ने कहा कि केंद्र सरकार में 5 लाख पद खाली है और युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। केंद्र सरकार के कारण देश में रोजगार कम हो रहे हैं।

नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में सीताराम ने कहा कि यह कैसा विकास है जहां, युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है, मनरेगा बजट में कटौती हो रही है। 5 लाख से अधिक केंद्र में पद खाली है। अग्निवीर का क्या मतलब है। युवा 4 साल के बाद क्या करेगा। 

उन्होंने कहा कि देश में फासीवाद चल रहा है। भारतीय संविधान में विरोधाभास चल रहा है। अनुच्छेद 370 से एनडीए सरकार ने क्या हासिल किया। पीएम मोदी को अटल जी बात याद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में रेल को बेचने का काम हो रहा है। संसद में सत्ता पक्ष विरोध कर रहा है। युचुरी ने विपक्ष की आवाज को दबाए जाने का आरोप केंद्र पर लगाया। 

उन्होंने कहा कि देश के किसान और मजदूर वर्ग का शोषण हो रहा है। सरकार के खिलाफ बोलने पर सीबीआई और ईडी से डराया जाता है। विपक्ष के कई नेता जेल में हैं। उन्होंने पूछा कि क्या भाजपा के विधायक और मंत्री कोई भष्टाचार नहीं करते हैं। पीएम मोदी विपक्ष की आवाज को बंद करना चाहते हैं।

Web Title: Lokmat National Conclave Sitaram Yechury slams Modi Govt over unemployment

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे