लोकसभा चुनाव : अवैध बार के खिलाफ पुलिस की जोरदार मुहिम

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 19, 2019 06:15 AM2019-04-19T06:15:53+5:302019-04-19T06:15:53+5:30

लोकसभा चुनाव के दौरान शराब पीने के लिए जगह और सुविधा उपलब्ध कराने वाले अनेक अवैध बार पर पुलिस ने छापे मारकर 16 लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की है

Lok Sabha elections: Police campaign against illegal bar | लोकसभा चुनाव : अवैध बार के खिलाफ पुलिस की जोरदार मुहिम

लोकसभा चुनाव : अवैध बार के खिलाफ पुलिस की जोरदार मुहिम

लोकसभा चुनाव के दौरान शराब पीने के लिए जगह और सुविधा उपलब्ध कराने वाले अनेक अवैध बार पर पुलिस ने छापे मारकर 16 लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की है. शहर और जिले में भी अनेक ऐसे ढाबे-होटल हैं, जहां परमिट रूम, बार नहीं हंै, फिर भी वहां अवैध बार चलाए जा रहे हैं.

ग्राहकों को शराब पीने की छूट ही नहीं दी जाती, बल्कि सभी सुविधाएं भी मुहैया कराई जाती हैं. लोकसभा चुनाव की सरगर्मी में तो ऐसे अवैध बार हाऊसफुल हो रहे हैं. इसकी जानकारी मिलने पर अपराध शाखा के सहायक पुलिस निरीक्षक नागनाथ कोड़े और पुलिस निरीक्षक मधुकर सावंत के मार्गदर्शन में सहायक निरीक्षक अजब सिंह जारवाल, फौजदार विजय पवार, नंदकुमार भंडारे, जमादार संतोष सोनवणे, शिवाजी झीने, गजानन मान्टे, हकीम पटेल, संजय खोसरे, नंदू चव्हाण, लाला पठाण, रितेश जाधव आदि ने कल रात नौ बजे जालना रोड पर एसटी वर्कशॉप के पास वाले शिव मराठा होटल पर छापा मारकर चालक मिलिंद वसंत सोनपसारे (संजयनगर, मुकुंदवाड़ी) समेत छह ग्राहकों को शराब पीते हुए गिरफ्तार किया.

इसी तरह कल रात पौने दस बजे मुकुंदवाड़ी बस स्टॉप के पास तोरणा होटल पर छापा मारकर मैनेजर साईंनाथ गणपत घुगे (धोंडखेड़ा, हा. मु. शिवाजी कॉलोनी मुकुंदवाड़ी) समेत 7 ग्राहकों को गिरफ्तार किया. इसके बाद रात करीब साढ़े दस बजे जालना रोड पर नितिन होटल पर छापा मारकर नितिन पांडुरंग नवपुते (चौधरी कॉलोनी, चिकलथाना) को गिरफ्तार किया. वह अवैध रूप से होटल में शराब और बियर बेचता था. उसके कब्जे से 1250 रुपए की शराब जब्त की गई है. सभी के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है.

Web Title: Lok Sabha elections: Police campaign against illegal bar