Lok Sabha Elections Bihar: FIR lodge by Tej Pratap against photo journalist | बिहारः तेज प्रताप की गाड़ी पर हमले के बाद FIR दर्ज, बाउंसरों ने मीडिया कर्मियों को पीटा
तेज प्रताप यादव (एएनआई)

पटना,19 मईः तेज प्रताप यादव के बाउंसरों द्वारा मीडियाकर्मियों से मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. घटना के बाद एक ओर जहां तेजप्रताप यादव ने फोटो जर्नलिस्ट रंजन के खिलाफ हवाई अड्डा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है, वहीं इस मामले को निर्वाचन आयोग ने भी गंभीरता से लिया है.

मुख्य निर्वाचन आयोग एचएन श्रीनिवास के मुताबिक, पूरी घटनाक्रम की जानकारी पटना डीएम कुमार रवि से मांगी गई है. रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही कहा है कि रिपोर्ट मिलने के बाद समुचित कार्रवाई की जायेगी. 

वहीं, घटना के बाद तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा है कि, 'आज मतदान करने के बाद जब मतदान केंद्र से बाहर आ रहा था, उस वक्त मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया, जिसमें मेरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और हमारे ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं.

दरअसल, तेज प्रताप यादव से मीडियाकर्मी सवाल पूछना चाहते थे कि राजद के लिए वह प्रचार करते रहे हैं. पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं बड़ी बहन मीसा भारती के लिए भी उन्होंने प्रचार किया. वहीं, कांग्रेस-राजद की संयुक्त सभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में उन्हें बोलने नहीं दिया गया था, इस सवाल पर वह खफा हो गये थे.


Web Title: Lok Sabha Elections Bihar: FIR lodge by Tej Pratap against photo journalist

Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Bihar Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/bihar.