Lok Sabha Elections 2024: "सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले प्रधानमंत्री का नाम क्या है?, यह प्रश्न 'कौन बनेगा करोड़पति' में पूछा जाएगा", सपा नेता ने पीएम मोदी पर किया हमला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 7, 2024 12:57 PM2024-04-07T12:57:09+5:302024-04-07T13:05:04+5:30

सपा नेता घनश्याम तिवारी ने कहा कि किसी दिन 'कौन बनेगा करोड़पति' में सवाल पूछा जाएगा कि देश के सबसे ज्यादा झूठ बोलने और जुमलेबाजी करने वाले प्रधानमंत्री का नाम क्या है?

Lok Sabha Elections 2024: "What is the name of the Prime Minister who has lied the most?, this question will be asked in 'Kaun Banega Crorepati'", SP leader attacked PM Modi | Lok Sabha Elections 2024: "सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले प्रधानमंत्री का नाम क्या है?, यह प्रश्न 'कौन बनेगा करोड़पति' में पूछा जाएगा", सपा नेता ने पीएम मोदी पर किया हमला

फाइल फोटो

Highlightsसपा नेता घनश्याम तिवारी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए उन्हें झूठा और जुमलेबाज कहा केबीसी में सवाल पूछा जाएगा कि देश के सबसे झूठे और जुमलेबाज प्रधानमंत्री का नाम क्या है?इंडिया ब्लॉक युवाओं के रोजगार की बात करता है तो पीएम मोदी को लगता है कि यह देश के खिलाफ है

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के संबंध में कहे 'दो लड़कों की फ्लॉप फिल्म' वाले बयान पर कड़ा प्रहार करते हुए सपा नेता घनश्याम तिवारी ने कहा कि किसी दिन 'कौन बनेगा करोड़पति' में सवाल पूछा जाएगा कि देश के सबसे ज्यादा झूठ बोलने और जुमलेबाजी करने वाले प्रधानमंत्री का नाम क्या है?

सपा नेता ने एएनआई से बात करते हुए कहा, "वो दिन दूर नहीं, जब किसी भी दिन केबीसी में ऐसा सवाल पूछा जा सकता है कि सबसे ज्यादा झूठ और जुमले बोलने वाले प्रधानमंत्री का नाम क्या है? और विकल्प होंगे- नटवरलाल, मुंगेरीलाल, नरेंद्र मोदी और अन्य।"

सपा नेता तिवारी ने कहा, "अगर इंडिया ब्लॉक कहता है कि देश भर में हर युवा को नौकरी पाने का अधिकार होना चाहिए, तो प्रधानमंत्री सोचते हैं कि यह देश के खिलाफ है। इसी तरह अगर यह कहा जाता है कि गरीब परिवारों की प्रत्येक महिला को वित्तीय रूप से 1 लाख रुपये मिलना चाहिए सरकार से सहायता मिलती है तो प्रधानमंत्री को लगता है कि यह पाकिस्तान का एजेंडा है।''

उन्होंने कहा, "जब किसानों को एमएसपी देने की बात आती है, तो पीएम मोदी सोचते हैं कि यह कनाडा का एजेंडा है। जब कहा जाता है कि देशभर में जाति जनगणना होनी चाहिए, तो पीएम सोचते हैं कि यह राष्ट्र विरोधी काम है।"

इससे पहले 6 अप्रैल को, लोकसभा चुनावों के लिए दोनों दलों के बीच गठबंधन को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए पीएम मोदी ने राज्य में 2017 के विधानसभा चुनावों में उनकी असफल साझेदारी का जिक्र किया और कहा "दो लड़कों की फ्लॉप फिल्म" फिर से रिलीज हो गई है।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी गठबंधन इंडिया पर हमला किया और कहा कि वे "कमीशन" के लिए हैं, उनकी सरकार एक मिशन पर है।

कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पार्टी को अपने गढ़ों से भी उम्मीदवार ढूंढना मुश्किल हो रहा है और ऐसे भी उदाहरण हैं जहां पार्टी उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल नहीं किया।

उन्होंने कहा, "यह पहला चुनाव है, जिसे मैं देख रहा हूं जहां विपक्ष जीतने के लिए नहीं बल्कि भाजपा को 370 सीटों और एनडीए को 400 से नीचे रोकने के लिए लड़ रहा है। समाजवादी पार्टी ऐसी स्थिति में है कि उन्हें हर घंटे उम्मीदवार बदलना पड़ रहा है और कांग्रेस के लिए यह इससे भी बुरी बात यह है कि उन्हें अपने गढ़ों में भी उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। 'दो लड़कों की फिल्म जो पिछली बार फ्लॉप हो चुकी है, उन दो लड़कों की फिल्म को इन लोगों ने फिर से रिलीज किया है'।"

लोकसभा की 543 सीटों पर चुनाव सात चरणों में होंगे, जिसमें लगभग 97 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करने के पात्र हैं। वोटों की गिनती 4 जून को निर्धारित की गई है।

Web Title: Lok Sabha Elections 2024: "What is the name of the Prime Minister who has lied the most?, this question will be asked in 'Kaun Banega Crorepati'", SP leader attacked PM Modi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे