Lok Sabha Elections 2024: "अभी तो सिर्फ ट्रेलर है..." अमरोहा में PM मोदी ने भरी हुंकार, कहा- "यूपी में दो शहजादों की जोड़ी की शूटिंग चल रही"

By अंजली चौहान | Published: April 19, 2024 11:15 AM2024-04-19T11:15:38+5:302024-04-19T11:25:26+5:30

Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी कहते हैं, ''यूपी में एक बार फिर दो राजकुमारों वाली फिल्म की शूटिंग चल रही है जो पहले ही रिजेक्ट हो चुकी है. हर बार ये लोग यूपी की जनता से वोट मांगने निकलते हैं''

Lok Sabha Elections 2024 PM Modi in Amroha watch campaign rally | Lok Sabha Elections 2024: "अभी तो सिर्फ ट्रेलर है..." अमरोहा में PM मोदी ने भरी हुंकार, कहा- "यूपी में दो शहजादों की जोड़ी की शूटिंग चल रही"

Lok Sabha Elections 2024: "अभी तो सिर्फ ट्रेलर है..." अमरोहा में PM मोदी ने भरी हुंकार, कहा- "यूपी में दो शहजादों की जोड़ी की शूटिंग चल रही"

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को पश्चिमी यूपी के अमरोहा में जनसभा कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के मतदान के बीच, पीएम मोदी अमरोहा में पहुंचे हुए हैं। पीएम ने रैली में जनता को अपने कार्यकाल के कामों को गिनवाया। उन्होंने कहा, "बीजेपी सरकार की पीएम विश्वकर्मा योजना और मुद्रा योजना का लाभ यहां के लोगों को भी मिल रहा है। मोदी सरकार के पिछले 10 वर्षों में क्या हुआ है? अभी तो सिर्फ ट्रेलर है, हमें उत्तर प्रदेश और देश को बहुत आगे ले जाना है।''

अमरोहा में बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन पर रैली करने पहुंचे पीएम ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा। उन्होंने बिना नाम लिए राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर करारा तंज कसा। पीएम ने कहा, "यूपी में एक बार फिर दो शहजादों की जोड़ी की फिल्म की शूटिंग चल रही है जिसे पहले ही ठुकरा दिया गया है।"

उन्होंने कहा कि हर बार ये लोग परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की टोकरी उठाकर यूपी की जनता से वोट मांगने निकल पड़ते हैं। अपने इस अभियान में ये लोग हमारी आस्था पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।  यहां से जो कांग्रेस के प्रत्याशी हैं, उन्हें तो भारत माता की जय बोलने में भी परेशानी होती है।  

अमरोहा ढोलक ही नहीं देश का डंका बजाता है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी का जिक्र करते हुए कहा, "क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मोहम्मद शामी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा है।" उन्होंने खेलों में युवाओं के प्रदर्शन को देखते हुए यूपी में स्टेडियम बनवाए जाने की जानकारी दी।

गन्ना किसानों का जिक्र करते हुए बीजेपी दिग्गज नेता ने कहा कि अमरोहा में गन्ना किसान पहले भुगतान के लिए परेशान रहते थे। पहले की सरकारों में उन्हें खरीद का सही दाम नहीं मिला लेकिन बीजेपी की 10 सालों की सरकार में किसानों को गन्ने की रिकॉर्ड खरीद के साथ ही रिकॉर्ड भुगतान हो रहा है। जब सपा की सरकार थी, तो अमरोहा के गन्ना किसानों को साल में औसतन सिर्फ 500 करोड़ रुपये का भुगतान होता था।  जबकि योगी जी की सरकार में  यहां हर साल करीब 1.5 हजार करोड़ रुपये का भुगतान गन्ना किसानों को हुआ है। 

पाकिस्तान बदहाल तो दूसरी तरफ देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन: सीएम योगी 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहा, "पीएम मोदी के नेतृत्व में, हमें सुरक्षा का एक सुरक्षित वातावरण प्रदान किया गया है। हम देश में जो परिवर्तन देख रहे हैं वह अद्भुत और अभूतपूर्व है। पूरे देश से केवल एक ही आवाज सुनी जा सकती है और वह है 'फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार...''

Web Title: Lok Sabha Elections 2024 PM Modi in Amroha watch campaign rally

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे