PM Modi Uttar Pradesh: '2 लड़कों की फ्लॉप हुई फिल्म इन लोगों ने फिर रिलीज की', इंडी गठबंधन पर मोदी ने साधा निशाना

By धीरज मिश्रा | Published: April 6, 2024 01:01 PM2024-04-06T13:01:17+5:302024-04-06T13:08:59+5:30

PM Modi Saharanpur: पीएम मोदी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में थे। यहां उन्होंने एक सभा को संबोधित किया।

Lok Sabha Election LIVE UPDATES MODI SAHARANPUR DO LADKO KI FLOP FILM YE LOG FIR RELESE KAR RAHE HAI | PM Modi Uttar Pradesh: '2 लड़कों की फ्लॉप हुई फिल्म इन लोगों ने फिर रिलीज की', इंडी गठबंधन पर मोदी ने साधा निशाना

Photo credit twitter

Highlightsपीएम ने कहा, आजादी की लड़ाई लड़ने वाली कांग्रेस तो दशकों पहले ही समाप्त हो चुकी हैअब जो कांग्रेस बची है, उसके पास न देश हित में नीतियां हैं और न ही राष्ट्रनिर्माण का विजनकांग्रेस के घोषणा पत्र में वही सोच झलकती है, जो आजादी के आंदोलन के समय मुस्लिम लीग में थी

PM Modi Saharanpur: पीएम मोदी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में थे। यहां उन्होंने एक सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आपको याद होगा, यहां उत्तर प्रदेश में 2 लड़कों की जो फिल्म पिछली बार फ्लॉप हो चुकी है, उन 2 लड़कों की फिल्म को इन लोगों ने फिर से रिलीज किया है। पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी का नाम लिए बगैर पर उन पर जोरदार हमला किया है। पीएम ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि काठ की इस हांडी को ये इंडी गठबंधन वाले कितनी बार चढ़ाएंगे।

कांग्रेस खत्म हो चुकी है

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आजादी की लड़ाई लड़ने वाली कांग्रेस तो दशकों पहले ही समाप्त हो चुकी है। अब जो कांग्रेस बची है, उसके पास न देश हित में नीतियां हैं और न ही राष्ट्रनिर्माण का विजन। कल कांग्रेस ने जिस तरह का घोषणा पत्र जारी किया है, उससे साबित हो गया है कि आज की कांग्रेस, आज के भारत की आशाओं-आकांक्षाओं से पूरी तरह कट चुकी है।

कांग्रेस के घोषणा पत्र में वही सोच झलकती है, जो आजादी के आंदोलन के समय मुस्लिम लीग में थी। कांग्रेस के घोषणा पत्र में पूरी तरह मुस्लिम लीग की छाप है और इसका जो कुछ हिस्सा बचा रह गया, उसमें वामपंथी पूरी तरह हावी हो चुके हैं। कांग्रेस इसमें दूर-दूर तक दिखाई नहीं देती है।

अपने रिकॉर्ड तोड़ने होंगे

सहारानपुर की धरती पर पीएम मोदी ने लोगों से अपील की है कि आपने मुझे बहुत आशीर्वाद दिया है। मैंने आपके लिए 10 साल लगातार काम किया। इस बार गर्मी थोड़ी ज्यादा है। इसलिए सुबह ज्यादा से ज्यादा मतदान करवाना है। आपको अपना खुद का रिकॉर्ड तोड़ना होगा। पिछली बार जितने वोट दिए। इस बार उससे अधिक बीजेपी के पक्ष में वोट पड़वाने हैं।

Web Title: Lok Sabha Election LIVE UPDATES MODI SAHARANPUR DO LADKO KI FLOP FILM YE LOG FIR RELESE KAR RAHE HAI

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे