lok sabha election 2019 bjp leader varun gandhi attack congress candidate. | सुल्तानपुर में कांग्रेस प्रत्याशी पर वरुण गांधी का विवादित बयान, संजय गांधी का लड़का हूं, इन जैसों से जूते के फीते खुलवाता हूं
वीडियो में वरुण गांधी गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह पर जमकर हमला बोलते नजर आ रहे हैं।

Highlightsबता दें कि वरुण गांधी इस बार पीलीभीत से, जबकि उनकी मां मेनका गांधी सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हैं। भाजपा ने दोनों की सीट बदल दी है।मेनका ने कहा कि अभी तक 330 गांवों में जा चुकी हूं। यह जमीन मेरे पति संजय गांधी और बेटे की है।

 

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार तेज है। उत्तर प्रदेश में चार चरण के मतदान खत्म हो गया है। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर सीट पर मतदान 12 मई को है। यहां पर भाजपा की प्रत्याशी मेनका गांधी के लिए जनसभा करने पहुंचे भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उनके बेटे वरुण गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में वरुण गांधी गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह पर जमकर हमला बोलते नजर आ रहे हैं। इसमें भाजपा के फायर ब्रांड नेता कह रहे हैं कि आपको किसी मोनू-टोनू से डरने की जरूरत नहीं है। मैं संजय गांधी का लड़का हूं और इन जैसों से जूते के फीते खुलवाता हूं।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए इस वीडियो में वरुण गांधी कह रहे हैं कि पहले सुल्तानपुर की पहचान थी कि आप अमेठी के पड़ोसी हैं। मेरे आने के बाद आप देश दुनिया में कहीं भी जाओ, तो लोग कहेंगे वरुण गांधी वाला सुल्तानपुर है। ये पहचान मेनका गांधी के आने के बाद और मशहूर होने वाली है।

बेटे की तरह मेनका गांधी भी विपक्ष पर निशाना साधने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही हैं। उन्होंने हाल ही में सुल्तानपुर की एक रैली में कहा, "अभी तक 330 गांवों में जा चुकी हूं। यह जमीन मेरे पति संजय गांधी और बेटे की है। इसलिए मैं याद दिला रही हूं कि सुल्तानपुर में गठबंधन का उम्मीदवार नहीं चल पा रहा है"।

बता दें कि वरुण गांधी इस बार पीलीभीत से, जबकि उनकी मां मेनका गांधी सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हैं। भाजपा ने दोनों की सीट बदल दी है। 2014 में वरुण गांधी ने सुल्तानपुर से चुनाव जीता था, लेकिन 2019 के चुनाव में वरुण गांधी की मां मेनका गांधी को बीजेपी ने इस सीट से उम्मीदवार बनाया है। वहीं, मां मेनका की सीट पीलीभीत से वरुण गांधी उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा,"एक गांव के लोग काफी डरे हुए थे और बता रहे थे कि शाम में धमकियां आती हैं। लोगों को पीटा जाता है। मैंने कहा कि बस भगवान से डरो। ये मोनू टोनू तो ऐसे पीछे आते जाएंगे जैसे गाजर मूली होते हैं मंडियों में। पिछली बार आम चुनाव लगा था, एक ये जूता खोलता था और दूसरा ये जूता खोलता था। मेरी बात याद रखना।" आपको बता दें कि गठबंधन प्रत्याशी हैं चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह, जिनके भाई का नाम मोनू सिंह है।


Web Title: lok sabha election 2019 bjp leader varun gandhi attack congress candidate.

Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Uttar Pradesh Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/uttar-pradesh.