BJP ने उम्मीदवारों के नाम पर की लंबी चर्चा, जल्द होगा ऐलान

By भाषा | Published: March 17, 2019 04:06 AM2019-03-17T04:06:32+5:302019-03-17T04:06:32+5:30

बैठक में बिहार, जम्मू कश्मीर, महाराष्ट्र, तेलंगाना, उत्तराखंड और पूर्वोत्तर के सात राज्यों की सीटों पर चर्चा हुई। लोकसभा चुनावों के लिए पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होगा।

lok sabha bjp likely to release first list of ls polls candidates on sunday | BJP ने उम्मीदवारों के नाम पर की लंबी चर्चा, जल्द होगा ऐलान

BJP ने उम्मीदवारों के नाम पर की लंबी चर्चा, जल्द होगा ऐलान

भाजपा ने लोकसभा चुनावों के लिए, खासकर पहले चरण के, उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने की खातिर शनिवार को लंबी चर्चा की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा की केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक में विभिन्न नामों पर चर्चा हुई।

सूत्रों का कहना है कि बिहार, जम्मू कश्मीर, महाराष्ट्र, तेलंगाना, उत्तराखंड और पूर्वोत्तर के सात राज्यों की सीटों पर चर्चा हुई। लोकसभा चुनावों के लिए पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होगा। अंतिम और सातवें चरण के लिए 19 मई को मतदान होगा। वोटों की गिनती और परिणामों की घोषणा 23 मई को होगी।

Web Title: lok sabha bjp likely to release first list of ls polls candidates on sunday

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे