Video: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने अजान सुनकर रोका अपना भाषण, वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने की जमकर तारीफ

By आजाद खान | Published: April 14, 2022 07:34 AM2022-04-14T07:34:26+5:302022-04-14T11:05:56+5:30

इस घटना को कवर करने वाले ट्विटर यूजर ने इसे एक अच्छा संदेश बताया है। वहीं इस वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

listening masjid azan up deputy cm brajesh pathak stop speech lucknow ambedkar jayanti program bjp supporters good message video viral | Video: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने अजान सुनकर रोका अपना भाषण, वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने की जमकर तारीफ

Video: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने अजान सुनकर रोका अपना भाषण, वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने की जमकर तारीफ

Highlightsअजान के वक्त भाषण रोक देने की उप-मुख्यमंत्री का वीडियो वायरल हो रहा है। अजान के खत्म होने के बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने अपना भाषण फिर से शुरू किया था। इस घटना का वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

लखनऊ:उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उप-मुख्यमंत्री बृजेश पाठक द्वारा एक अच्छी पहल देखने को मिली है। दरअसल, उप-मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने अपने कार्यक्रम दौरान ही अपना भाषण रोक दिया था क्योंकि पास के मस्जिद में अजान हो रही थी। उनके इस पहल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। ट्विटर पर नक़वी लखनऊ नामक यूजर ने यह वीडियो शेयर करते हुए इसे एक बहुत अच्छा सन्देश बताया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, डिप्टी चीफ मिनिस्टर बृजेश पाठक राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जयंती की पूर्व संध्या पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वहां पहुंचे थे। ऐसे में वे वहां भाषण दे रहे थे तभी उन्हें पास के एक मस्जिद से अजान की आवाज सुनाई दी थी, जिसके बाद उन्होंने अपना भाषण रोक दिया था। यही नहीं पूरा अजान खत्म होने के बाद ही उन्होंने अपने संबोधन को आगे बढ़ाया था। इस घटना को वहां मौजूद एक शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया था जो बाद में सोशल मीडिया पर छा गया है। वीडियो के वायरल होने के बाद हर तरफ इस वीडियो की बात हो रही है और उप-मुख्यमंत्री बृजेश पाठक की लोग जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। 

वीडियो बनाने वाले यूजर ने बताया अच्छा सन्देश

इस घटना का वीडियो बनाने वाले यूजर ने इसे एक अच्छा सन्देश बताया है। वीडियो बना रहे यूजर को यह कहते हुए सुना गया, ''बहुत ही अच्छी पहल देखने को मिल रही है कि बृजेश पाठक ने अपना भाषण रोक दिया है, क्योंकि अजान शुरू हो गई है।'' आपको बता दें कि उस यूजर को यह भी कहते हुए सुना गया कि डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने अजान के वक्त अपना भाषण रोक दिया है। वह एक अच्छा संदेश देने का काम कर रहे हैं। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं। 

मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए राज ठाकरे ने सरकार को दिया अल्टीमेटम

महाराष्ट्रर में मनसे नेता राज ठाकरे ने हाल ही में राज्य की उद्धव सरकार को सूबे की सभी मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की माँग की है। इसके लिए राज ठाकरे ने सरकार को 3 मई तक का समय दिया है। राज ठाकरे ने ऐसा न करने पर आन्दोलन करने की भी बात कही है। वहीं उद्धव सरकार ने राज ठाकरे पर सार्जवनिक स्थल पर तलवार लहराने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।
 

Web Title: listening masjid azan up deputy cm brajesh pathak stop speech lucknow ambedkar jayanti program bjp supporters good message video viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे