उत्तर भारत के कई हिस्सों में शीतलहर की स्थिति, देरी से चल रहीं ट्रेने, देखें लिस्ट

By मनाली रस्तोगी | Published: December 26, 2022 10:01 AM2022-12-26T10:01:09+5:302022-12-26T10:04:47+5:30

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने सोमवार को कहा कि आज राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में शीतलहर से लेकर गंभीर शीतलहर की स्थिति बनी हुई है और हरियाणा और दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में शीतलहर की स्थिति बनी हुई है।

List of trains running late at New Delhi Railway Station | उत्तर भारत के कई हिस्सों में शीतलहर की स्थिति, देरी से चल रहीं ट्रेने, देखें लिस्ट

उत्तर भारत के कई हिस्सों में शीतलहर की स्थिति, देरी से चल रहीं ट्रेने, देखें लिस्ट

Highlightsआईएमडी के अनुसार, आज राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में शीतलहर से लेकर गंभीर शीतलहर की स्थिति बनी हुई हैहरियाणा और दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में शीतलहर की स्थिति बनी हुई हैदिल्ली-एनसीआर में घने कोहरे के कारण सोमवार को दिल्ली जाने वाली लगभग 10 ट्रेनें देरी से चल रही हैं

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली-एनसीआर में घने कोहरे के कारण सोमवार को दिल्ली जाने वाली लगभग 10 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। जी बिजनेस ने सीपीआरओ उत्तर रेलवे के हवाले से बताया कि दरभंगा-नई दिल्ली स्पेशल 02569 2:15 घंटे लेट है। बनारस-नई दिल्ली एक्सप्रेस 15127 दो घंटे की देरी से चल रही है। 

इसके अलावा बरौनी-नई दिल्ली स्पेशल 2 घंटे लेट; अयोध्या कैंट-दिल्ली एक्सप्रेस 2 घंटे; राजगीर-नई दिल्ली एक्सप्रेस 2 घंटे; प्रतापगढ़-दिल्ली जंक्शन एक्सप्रेस 3 घंटे देरी से चल रही है। साथ ही, लखनऊ-नई दिल्ली स्पेशल 2 घंटे लेट; लखनऊ-नई दिल्ली माई 1:45 तक; मुजफ्फरपुर-नई दिल्ली 2:30 घंटे तक; जबलपुर-निजामुद्दीन 3 घंटे देरी से चल रही है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने सोमवार को कहा कि आज राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में शीतलहर से लेकर गंभीर शीतलहर की स्थिति बनी हुई है और हरियाणा और दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में शीतलहर की स्थिति बनी हुई है। इससे पहले मौसम विभाग ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अधिकांश स्थानों से भीषण ठंड की सूचना मिली है।

आईएमडी ने पंजाब के लिए अगले पांच दिनों के लिए कोहरे की चेतावनी भी जारी की है। अगले दो दिनों में पंजाब के कई इलाकों में घने से बहुत घने कोहरे की स्थिति रहने का अनुमान लगाया गया है। आईएमडी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, उत्तर प्रदेश और चंडीगढ़ में रविवार से शीत लहर चलेगी, जबकि पश्चिमी और पूर्वी राजस्थान में अगले पांच दिनों तक भीषण शीतलहर का अनुभव हो सकता है।

Web Title: List of trains running late at New Delhi Railway Station

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे