Punjab: नवजोत सिंह सिद्धू की सुरक्षा में चूक! घर की छत पर कंबल ओढ़े दिखा संदिग्ध, नौकर ने लगाई आवाज तो....

By आजाद खान | Published: April 17, 2023 09:00 AM2023-04-17T09:00:22+5:302023-04-17T09:33:41+5:30

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने इस बारे में बोलते हुए एक ट्वीट भी किया है और लिखा है कि “आज शाम करीब 7:00 बजे मेरे आवास की छत पर धूसर रंग का कंबल ओढ़े एक अज्ञात संदिग्ध व्यक्ति पाया गया। जैसे ही मेरे घरेलू सहायक ने शोर मचाया और मदद के लिए आवाज लगाई, वह तुरंत भाग गया।”

Lapse in the security of Navjot Singh Sidhu suspect seen wearing gray colored blanket house roof | Punjab: नवजोत सिंह सिद्धू की सुरक्षा में चूक! घर की छत पर कंबल ओढ़े दिखा संदिग्ध, नौकर ने लगाई आवाज तो....

फोटो सोर्स: ANI फाइल फोटो

Highlightsकांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के घर एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाी दिया है। नवजोत सिंह सिदधू ने इसे अपनी ‘सुरक्षा में चूक’ बताया है। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की है।

चंडीगढ़:  कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि रविवार शाम उनके पटियाला स्थित आवास की छत पर एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा गया और उन्होंने इसे अपनी ‘सुरक्षा में चूक’ बताया है। सिद्धू ने कहा कि कंबल ओढ़ा हुआ संदिग्ध व्यक्ति उनके घर आया था और जब उनके नौकर ने आवाज लगाई थी तो वह वहां से भाग गया था। 

घटना के बारे में जानकारी देते हुए सिद्धू ने ट्वीट भी किया है और कहा है कि इस तरीके से उनकी ‘सुरक्षा में चूक’ से वे पंजाब के लिए आवाज उठाने से रूकने वाले नहीं है। सिद्धू ने बताया कि वे इस मामले में पुलिस से भी शिकायत की है और  पंजाब पुलिस प्रमुख को इसकी जानकारी दी है। 

सिद्धू ने क्या ट्वीट किया है

मामले में बोलते हुए सिद्धू ने ट्वीट भी किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “आज शाम करीब 7:00 बजे मेरे आवास की छत पर धूसर रंग का कंबल ओढ़े एक अज्ञात संदिग्ध व्यक्ति पाया गया। जैसे ही मेरे घरेलू सहायक ने शोर मचाया और मदद के लिए आवाज लगाई, वह तुरंत भाग गया।” 

उन्होंने कहा, “मैंने पंजाब पुलिस के डीजीपी (पुलिस महानिदेशक) से बात की है और पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भी इस बारे में सूचित कर दिया है। यह सुरक्षा चूक मुझे पंजाब के लिए आवाज उठाने से नहीं रोक पाएगी।” बाद में, पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वरुण शर्मा सिद्धू के आवास पर गये। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। 

इससे पहले सिद्धू मिले थे कांग्रेस नेता से 

इस घटना से पहले सिद्धू ने दिन में अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया था। इस फोटो में सिद्धू के साथ कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा भी नजर आ रहे है और इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर कर सिद्धू ने लिखा है कि यह एक "सकारात्मक ताकतों के साथ गठबंधन" है। बता दें कि सुखपाल पंजाब के कपूरथला के भोलाथ से विधायक और अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के अध्यक्ष हैं। 

सिद्धू ने खैरा के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए एक ट्वीट भी किए थे और लिखा था कि "सकारात्मक ताकतों के साथ संरेखित करना जो पंजाब के लिए सही तरीके से लड़ते हैं और सच्चाई के रास्ते पर चलते हैं। पंजाब के संसाधनों को कम करने और सदियों पुराने माफिया को सुविधा देने वाली भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ लड़ाई जारी है।"

बता दें कि रोडरेज के मामले में 10 महीने से भी ज्यादा की सजा काटने के बाद सिद्धू एक अप्रैल को पटियाला जेल से बाहर आ गए है। ऐसे में बाहर आने के बाद उनकी सुरक्षा में कटौती की गई है। ऐसे में एक कार्यक्रम में बोलते हुए सिद्धू ने कहा था कि उनकी सुरक्षा को कम कर देने से वह घबराने वाले नहीं है और वे पंजाब की भलाई के लिए आवाज उठाते रहेंगे। 
 

Web Title: Lapse in the security of Navjot Singh Sidhu suspect seen wearing gray colored blanket house roof

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे