लालू यादव ने बिहार के नाम लिखा पत्र, कहा- 'महागिरावटी दूसरों को महामिलावटी बोल रहे हैं'

By एस पी सिन्हा | Published: May 16, 2019 03:33 PM2019-05-16T15:33:00+5:302019-05-16T15:33:00+5:30

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने आज सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा है कि आदरणीय नीतीश चाचा जी आखिरी चरण के आखिरी दिन तो कम से कम अपना घोषणा पत्र जारी कर दीजिए

Lalu Prasad Yadav tweet for bihar people on nitish kumar govt and bjp lok sabha election 2019 | लालू यादव ने बिहार के नाम लिखा पत्र, कहा- 'महागिरावटी दूसरों को महामिलावटी बोल रहे हैं'

लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

Highlightsबिहार लोकसभा चुनाव में आखिर सातवें चरण में आठ लोकसभा सीटों पर चुनाव होनें हैं। बिहार आखिर चरण के चुनाव में सबकी निगाहें पटना साहिब और सासाराम लोकसभा चुनाव पर टिकी है।

चारा घोटाले में सजायाफ्ता जेल में कैद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा है कि महागिरावटी दूसरों को महामिलावटी बोल रहे हैं. इससे पहले उन्होंने बिहारवासियों के नाम से एक संदेश लिखा है. लालू प्रसाद यादव ने ऐलान किया है कि उनके ट्विटर हैंडल को उनके मीडिया पर्सन द्वारा संचालित किया जाता है। 

 

 

उन्होंने कहा है कि मेरे प्यारे बिहारवासियों. इस महत्वपूर्ण चुनाव में झूठ के विक्रेता, पाखंड के उस्ताद, वादों के ठग, दावों के बाज़ीगर द्वारा झूठ के फ्री, अविश्सनीय और अविश्वासी दौर में बडे़-बडे़ जुमले फेंके जा रहे हैं. सभी झूठ को लपेट कर इनको अपनी जोरदार वोट की चोट से करारा जवाब देना है. यहां बता दें कि सिर्फ लालू यादव नहीं बल्कि राबड़ी देवी भी इन दिनों ट्विटर पर काफी सक्रिये रहती हैं. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा है कि लालू जी के लालन चुवान मैदान में शेर बनिके दहाड़ ताड़न. जवना से भय के मारे चुहा बिल्ली बनि के ई लोग बिल में समा गेईलबा. अईसे चुहा-बिलाई में आपसी दुश्मनी रहेला लेकिन भय एईसन चीज बा की दु विचारधारा के लोग एक साथ रहता लोग. सुशासनों फेल बा. इसके एक दिन पहले राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा था कि नीतीश के कालीदास जईसन हाल हो गईलबा. उ जवन डाल पर बईठल बाडन ओकरे के काटतारन. इनका के पिछड़ा वर्ग, अतिपिछड़ा अवरू दलित वर्ग मिल के आगे बढवलस ओही वर्ग के आपन निजी हित में ओकरा के आरक्षण से बेदखल करे में लागल बाडन. मोदी संग ये आरक्षण-नौकरी समाप्त करे में लागलबा.

वहीं, बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने आज सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा है कि आदरणीय नीतीश चाचा जी आखिरी चरण के आखिरी दिन तो कम से कम अपना घोषणा पत्र जारी कर दीजिए. उन्होंने कहा कि भाजपाई सब से इतना भी मत डरिए. अन्यथा लोग कहेंगे कि एक बिहारी मुख्यमंत्री बाहरियों से डर गया.क तेजस्वी यादव ने आगे कहा है कि सिद्धांत, नीति ,नियत, नियम, नैतिकता और स्वतंत्र विचार कुछ बचा है कि नहीं? उन्होंने आगे हमला बोलते हुए कहा कि चाचा जी, क्या हाल बना लिया आपने? इससे पहले उन्होंने कहा था कि आज पटना में यूपी के मुख्यमंत्री अजय सिंह बिष्ट की सभा थी. नीतीश कुमार की जदयू पार्टी का एक अदना सा कार्यकर्ता भी उनकी सभा में नहीं था. एनडीए में भारी घमासान. नीतीश जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के डर के साये में घुटन के साथ जी रहे हैं. आगे-आगे देखते रहिए.

Web Title: Lalu Prasad Yadav tweet for bihar people on nitish kumar govt and bjp lok sabha election 2019



Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Bihar Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/bihar.