कुमार विश्वास के घर के बाहर से चोरी हुई उनकी फॉर्च्यूनर, FIR दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 15, 2020 01:42 PM2020-02-15T13:42:41+5:302020-02-15T13:42:41+5:30

सुप्रसिद्ध हिंदी कवि कुमार विश्वसा गाजियाबाद के वसुंधरा में रहते हैं।   

Kumar Vishwas Fortuner car theft from outside his house, FIR, police search | कुमार विश्वास के घर के बाहर से चोरी हुई उनकी फॉर्च्यूनर, FIR दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

कुमार विश्वास के घर के बाहर से चोरी हुई उनकी फॉर्च्यूनर, FIR दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

Highlights मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच में जुट गई है। क्रवार (14 फरवरी) की रात कुमार विश्वास ने अपने आवास के बाहर फॉर्च्यूनर कार खड़ी की थी।

मशहूर हिंदी कवि कुमार विश्वास के घर के बाहर से उनकी फॉर्च्यूनर कार चोरी हो गई। कुमार ने अपनी अपनी कार घर के बाह पार्क की थी। मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच में जुट गई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार (14 फरवरी) की रात कुमार विश्वास ने अपने आवास के बाहर फॉर्च्यूनर कार खड़ी की थी। शनिवार (15 फरवरी) को सुबह जब देखा तो कार गायब है। एनबीटी रिपोट्स में दावा किया गया है कि कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार काले रंग की है। यह रात करीब 1:30 बजे चोरी हो गई। कुमार विश्वसा गाजियाबाद के वसुंधरा में रहते हैं।   

Web Title: Kumar Vishwas Fortuner car theft from outside his house, FIR, police search

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे