Prajwal Revanna: सेक्स टेप वायरल, भारत से भागा प्रज्वल रेवन्ना, 31 मई को एसआईटी के सामने होगा पेश

By धीरज मिश्रा | Published: May 27, 2024 04:26 PM2024-05-27T16:26:42+5:302024-05-27T17:31:05+5:30

Prajwal Revanna Video: महिलाओं के साथ रेप और सेक्स टेप वायरल होने के बाद देश छोड़कर भाग खड़ा हुआ प्रज्वल रेवन्ना भारत लौट रहा है।

karnataka rape case Prajwal Revanna sex tape viral come india police investigation 31th may | Prajwal Revanna: सेक्स टेप वायरल, भारत से भागा प्रज्वल रेवन्ना, 31 मई को एसआईटी के सामने होगा पेश

Photo credit twitter

Highlights31 मई को एसआईटी के सामने पेश होंगे प्रज्वल रेवन्ना वीडियो जारी कर प्रज्वल रेवन्ना ने कहा, मेरे खिलाफ साजिश रची गईमहिलाओं के साथ बलात्कार के मामले में देश छोड़ भागे थे रेवन्ना

Prajwal Revanna Video: महिलाओं के साथ रेप और सेक्स टेप वायरल होने के बाद देश छोड़कर भाग खड़ा हुआ प्रज्वल रेवन्ना भारत लौट रहा है। वह 31 मई को एसआईटी के सामने पेश होगा। रेवन्ना ने एक वीडियो जारी कर खुद पर लगे यौन शोषण मामले को राजनीतिक साजिश बताया है। उसने कहा कि वह जांच टीम के सामने पेश होंगे और सहयोग करेंगे। रेवन्न का कहना है कि इस मामले को लेकर वह अवसाद और अलगाव में थे। 

रेवन्ना ने कहा कि 31 मई की सुबह 10 बजे एसआईटी के सामने रहूंगा और सहयोग करूंगा। मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है। रेवन्ना ने कहा कि मेरे खिलाफ यह सभी झूठे मामले हैं। मुझे कानून पर भरोसा है। रेवन्ना पूर्व प्रधान मंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं, उन पर महिलाओं के यौन शोषण के कई मामलों का आरोप लगा है। कई महिलाओं के साथ यौन शोषण के कई वीडियो सामने आने के बाद रेवन्ना ने 26 अप्रैल को देश छोड़ दिया।

रेवन्ना ने वीडियो में क्या कहा

लगभग 3 मिनट के वीडियो में प्रज्वल रेवन्ना ने कहा कि जब 26 अप्रैल को चुनाव हुए तो मेरे खिलाफ कोई मामला नहीं था और कोई एसआईटी नहीं बनाई गई थी, मेरी विदेश यात्रा पूर्व नियोजित थी। जब मैं अपनी यात्रा पर था तो मुझे आरोपों के बारे में पता चला। राहुल गांधी और कई अन्य कांग्रेस नेताओं ने इसके बारे में और मेरे खिलाफ बात करना शुरू कर दिया और मेरे खिलाफ एक राजनीतिक साजिश रची गई।

यहां जानकारी के लिए बताते चले कि प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स टेप वायरल होने के बाद कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कटघरे में डाल दिया था। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ऐसे व्यक्ति के लिए वोट मांग रहे थे, जिसने न जाने कितनी ही महिलाओं के साथ बलात्कार किया। अब वीडियो बाहर आने लगे तो वह कुछ नहीं बोलेंगे।

Web Title: karnataka rape case Prajwal Revanna sex tape viral come india police investigation 31th may

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे