कर्नाटक: दो ड्रग तस्करों को शरण देने के आरोप में पूर्व मंत्री के बेटे को हिरासत में लिया गया

By भाषा | Published: November 9, 2020 08:06 PM2020-11-09T20:06:44+5:302020-11-09T20:06:44+5:30

Karnataka: Former minister's son detained for harboring two drug smugglers | कर्नाटक: दो ड्रग तस्करों को शरण देने के आरोप में पूर्व मंत्री के बेटे को हिरासत में लिया गया

कर्नाटक: दो ड्रग तस्करों को शरण देने के आरोप में पूर्व मंत्री के बेटे को हिरासत में लिया गया

बेंगलुरु, नौ नवंबर कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता रुद्रप्पा लमानी के बेटे दर्शन लमानी को 'डार्कनेट' के माध्यम से ड्रग खरीदने के सिलसिले में वांछित दो लोगों को शरण देने के आरोप में हिरासत में लिया गया है।

मादक पदार्थों की तस्करी के लिए डार्कनेट के इस्तेमाल की जांच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा पुलिस को गोवा में दर्शन लमानी के साथ उन दोनों का पता चला।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दर्शन लमानी को अन्य दो आरोपियों हेमंत और सुनीश को पनाह देने में मदद करने के लिए हिरासत में लिया गया है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

कानून लागू करने वाली एजेंसियों की निगरानी से बचने के लिए इंटरनेट के माध्यम से डार्कनेट का उपयोग गुप्त वेबसाइट पर पदार्थों की बिक्री, अश्लील सामग्री के आदान-प्रदान और अन्य अवैध गतिविधियों के लिए किया जाता है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Karnataka: Former minister's son detained for harboring two drug smugglers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे