Karnataka Assembly Elections 2023: कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के गृह जिले कलबुर्गी में भाजपा ने महापौर का चुनाव जीता, पीएम बोले- जनता का भरोसा और समर्थन जोरदार

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 25, 2023 05:38 PM2023-03-25T17:38:10+5:302023-03-25T17:39:04+5:30

Karnataka Assembly Elections 2023: प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने वाला कथित वीडियो सामने आने पर सिद्धरमैया की आलोचना की। कर्नाटक ने अवसरवादी और स्वार्थी गठबंधन की सरकारों का लंबा दौर देखा है।

Karnataka Assembly Elections 2023 pm Narendra Modi addresses public rally in Davanager Karnataka has decided to bring back double engine government | Karnataka Assembly Elections 2023: कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के गृह जिले कलबुर्गी में भाजपा ने महापौर का चुनाव जीता, पीएम बोले- जनता का भरोसा और समर्थन जोरदार

कर्नाटक में मई में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं।

Highlights कर्नाटक के तेज विकास के लिए भाजपा की पूर्ण बहुमत की स्थिर सरकार बहुत जरूरी है।कलबुर्गी में बृहस्पतिवार को महापौर और उप महापौर पद के चुनाव में जीत हासिल की।कर्नाटक में मई में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं।

Karnataka Assembly Elections 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला किया। भाजपा कर्नाटक को भारत के विकास की उभरती ताकत बनाना चाहती है, जबकि कांग्रेस राज्य को अपने नेताओं के लिए एटीएम बनाना चाहती है। ‘विजय संकल्प यात्रा’ के दौरान भाजपा को मिला जनता का भरोसा और समर्थन जोरदार है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के गृह नगर कलबुर्गी में महापौर का चुनाव जीता है। इससे पता चलता है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत शुरू हो गई है। जो अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं कर सकते, वे जनता का सम्मान कैसे कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने वाला कथित वीडियो सामने आने पर सिद्धरमैया की आलोचना की। कर्नाटक ने अवसरवादी और स्वार्थी गठबंधन की सरकारों का लंबा दौर देखा है। ऐसी सरकारों से कर्नाटक को हमेशा नुकसान हुआ है इसलिए कर्नाटक के तेज विकास के लिए भाजपा की पूर्ण बहुमत की स्थिर सरकार बहुत जरूरी है।

भाजपा ने खड़गे के गृह जिले कलबुर्गी में बृहस्पतिवार को महापौर और उप महापौर पद के चुनाव में जीत हासिल की। गौरतलब है कि कर्नाटक में मई में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। महापौर चुनाव में 33 वोट पाने वाले विशाल दरगी ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश कपनूर को एक वोट से हराया। वहीं, शिवानंद पिस्ती ने अपनी कांग्रेस प्रतिद्वंदी विजयलक्ष्मी को हराकर उप महापौर पद पर कब्जा जमाया।

Web Title: Karnataka Assembly Elections 2023 pm Narendra Modi addresses public rally in Davanager Karnataka has decided to bring back double engine government

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे