Karnataka Assembly Elections 2023: भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा ने 'नंदिनी बनाम अमूल' विवाद पर कहा, "सिद्धारमैया तो गोहत्यारों के समर्थक हैं"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 10, 2023 06:38 PM2023-04-10T18:38:03+5:302023-04-10T18:41:27+5:30

कर्नाटक में चल रहे 'नंदिनी बनाम अमूल' विवाद में सत्ताधारी भाजपा के सांसद प्रताप सिम्हा ने सीधे पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया पर हमला करते हुए कहा कि उनकी नजर सिर्फ बीफ खाने वालों के वोटरों पर है। सिद्धारमैया को न तो मवेशियों की परवाह है और न डेयरी किसानों की।

Karnataka Assembly Elections 2023: BJP MP Pratap Simha said on 'Nandini vs Amul' controversy, "Siddaramaiah is a supporter of cow slaughterers" | Karnataka Assembly Elections 2023: भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा ने 'नंदिनी बनाम अमूल' विवाद पर कहा, "सिद्धारमैया तो गोहत्यारों के समर्थक हैं"

फाइल फोटो

Highlights'नंदिनी बनाम अमूल' विवाद में सत्ताधारी भाजपा ने खुले तौर पर खोला कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा ने कहा कि कांग्रेस नंदिनी विवाद को चुनावी फायदे के लिए हवा दे रही हैसांसद सिम्हा ने कहा कि कांग्रेस नेता सिद्धारमैया की नजर सिर्फ बीफ खाने वालों के वोटरों पर है

मैसूरकर्नाटक विधानसभा चुनाव के बीच में उछले 'नंदिनी बनाम अमूल' विवाद में अब सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने खुले तौर पर विपक्षी दल कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस पर हमले के क्रम में भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नंदिनी विवाद को अपने चुनावी फायदे के लिए हवा दे रही है। उन्होंने इस विवाद के लिए पूर्व मुख्यमंत्री और कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया को कटघर में खड़ा करते हुए कहा कि सिद्धारमैया की नजर सिर्फ बीफ खाने वालों के वोटरों पर है।

भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा ने सोमवार को बेहद तल्ख शब्दों में सिद्धारमैया को घेरते हुए कहा कि सिद्धारमैया को न तो मवेशियों की परवाह है और न डेयरी किसानों की क्योंकि उनकी निगाह तो केवल बीफ खाने वालों के वोटों पर टिकी हुई है। समाचार वेबसाइट डेक्कन हेराल्ड के अनुसार भाजपा सांसद सिम्हा ने मैसूर में पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर बेहद संगीन आरोप लगाते हुए कहा, "पूरे कर्नाटक में हर कोई जानता है कि सिद्धारमैया गोहत्यारों के सबसे बड़े समर्थक हैं।"

उन्होंने कहा कि यह बात किसी से छुपी नहीं है कि सिद्धारमैया हमेशा उन गोहत्यारों का पक्ष लेते हैं, जो दूध देने वाली गायों का वध करते हैं। अगर वह दोबारा सत्ता में आते हैं तो सूबे में एक बार फिर से बीफ खाने वालों की संख्या बढ़ेगी। इस बात को सभी जानते हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के कार्यकाल में डेयरी किसानों को प्रोत्साहन दिया गया ताकि वो कर्नाटक मिल्क फेडरेशन (केएमएफ) के नंदिनी ब्रांड के लिए दूध की आपूर्ति को और ज्यादा बढ़ा सकें।

अमूल द्वारा केएमएफ के नंदिनी ब्रांड के अधिग्रहण वाली अफवाहों पर सांसद सिम्हा ने कहा, “कर्नाटक में बसवराज बोम्मई की सरकार ने साफ कहा है कि अमूल और केएमएफ के बीच विलय का कोई प्रस्ताव नहीं है बावजूद उसके कांग्रेस और जेडीएस मिलकर इस झूठ को फैलाने का काम कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि इससे पहले दोनों पार्टियां मिलकर अफवाह फैला रही थीं कि केंद्र की भाजपा सरकार कर्नाटक पर हिंदी थोप रही है, जबकि सच यह है कि कांग्रेस ने आजादी से पहले ही हम पर हिंदी थोपना शुरू कर दिया था। अब वो एरक बार फिर से गलत सूचना फैला रहे हैं कि भाजपा सरकार कर्नाटक पर अमूल को थोप रही है।

Web Title: Karnataka Assembly Elections 2023: BJP MP Pratap Simha said on 'Nandini vs Amul' controversy, "Siddaramaiah is a supporter of cow slaughterers"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे