कपिल मिश्रा ने श्रद्धा हत्याकांड को दुर्घटना कहने पर घेरा अशोक गहलोत को, बोले- "35 टुकड़े कर दिये आफ़ताब ने शर्म नहीं आई आपको, सीधा क्लीन चिट? ये पाप मत कीजिए"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 21, 2022 07:14 PM2022-11-21T19:14:53+5:302022-11-21T19:22:46+5:30

कपिल मिश्रा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को श्रद्धा हत्याकांड को दुर्घटना कहे जाने की तीखी निंदा करते हुए कहा कि अगर अगर श्रद्धा की जगह शबनम होती तो? तब तो आपके युवराज की गाड़ी उसके दरवाज़े पर होती।

Kapil Mishra surrounded Ashok Gehlot for calling Shraddha murder an accident, said- "Aftab broke you into 35 pieces, are you not ashamed, straight clean chit? Don't commit this sin" | कपिल मिश्रा ने श्रद्धा हत्याकांड को दुर्घटना कहने पर घेरा अशोक गहलोत को, बोले- "35 टुकड़े कर दिये आफ़ताब ने शर्म नहीं आई आपको, सीधा क्लीन चिट? ये पाप मत कीजिए"

फाइल फोटो

Next
Highlightsकपिल मिश्रा ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत द्वारा श्रद्धा हत्याकांड को हादसा कहे जाने पर घेराकपिल मिश्रा ने अशोक गहलोत को हत्यारोपी आफताब द्वारा की गई बर्बरता की याद दिलाईमिश्रा ने कहा कि मर्डर को एक्सीडेंट कह रहे हैं, 35 टुकड़े कर दिये आफ़ताब ने, शर्म नहीं आती

दिल्ली: भाजपा के युवा नेता कपिल मिश्रा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के उस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है, जिसमें उन्होंने श्रद्धा हत्याकांड को एक दुर्घटना करार दिया है। कपिल मिश्रा ने इस मामले में बेहद आक्रामक रूख अख्तियार करते हुए सीएम गहलोक को घेरा है और वीडियो जारी करके उनके बयान पर तीखा हमला बोला है।

कपिल मिश्रा ने ट्वीटर पर अपना वीडियो जारी करते हुए अशोक गहलोत को श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब द्वारा की गई बर्बरता की याद दिलाते हुए कहा, "वाह अशोक गहलोत जी,  श्रद्धा की हत्या एक दुर्घटना। मर्डर को एक्सीडेंट। 35 टुकड़े कर दिये आफ़ताब ने शर्म नहीं आयी आपको। अगर श्रद्धा की जगह शबनम होती तो? तब तो आपके युवराज की गाड़ी उसके दरवाज़े पर होती। आज आफ़ताब को सीधा क्लीन चिट? ये पाप मत कीजिए।"

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने श्रद्धा हत्याकांड का जिक्र करते हुए भाजपा पर आरोप लगाया था कि वो इस मामले को धार्मिक रंग दे रही है और समाज का ध्रुवीकरण कर रही है। अशोक गहलोत ने सोमवार दिन में समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए श्रद्धा हत्याकांड को महज एक दुर्घटना माना। सीएम गहलोत ने कहा कि इसे मुद्दा बनाया जा रहा है, जुमले गढ़े जा रहे हैं। सदियों से अंतर धार्मिक विवाह होते आ रहे हैं। यह नई बात नहीं है।

इसके साथ ही अशोक गहलोत ने परोक्षरूप से भाजपा पर हमला करते हुए यह भी कहा कि आपने एक कौम को, एक धर्म को टारगेट बना दिया है और उसी के आधार पर राजनीति कर रहे हैं। इस तरह की राजनीति से फायदा उठा रहे हैं।

वहीं लव जिहाद जैसे विवाद के संबंध में पूछने पर अशोक गहलोत ने कहा, 'यह केवल एक घटना है। इसमें हमको एक बात ध्यान देनी होगी कि जाति या धर्म के नाम पर लोगों की भीड़ इकट्ठी करना बड़ा आसान काम है। आग लगाना हमेशा से आसान होता है लेकिन उसे बुझाना बहुत मुश्किल होता है और उसमें वक्त लगता है। किसी भी घर को बनाने में 2-3 साल लग जाते हैं लेकिन उसे गिराने में 2-3- दिन से ज्यादा का वक्त नहीं लगता है।

Web Title: Kapil Mishra surrounded Ashok Gehlot for calling Shraddha murder an accident, said- "Aftab broke you into 35 pieces, are you not ashamed, straight clean chit? Don't commit this sin"

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे