JNU Violence: पुलिस द्वारा संदिग्धों के रूप में पहचाने गए AISA के सदस्यों ने कहा जांच में सहयोग करेंगे

By भाषा | Published: January 11, 2020 01:55 AM2020-01-11T01:55:42+5:302020-01-11T01:55:42+5:30

JNU Violence: AISA members identified by police as suspects say they will cooperate in investigation | JNU Violence: पुलिस द्वारा संदिग्धों के रूप में पहचाने गए AISA के सदस्यों ने कहा जांच में सहयोग करेंगे

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsजेएनयू में पांच जनवरी को नकाबपोश समूह के हमले में 35 लोग घायल हो गए थे।दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को जेएनयू हिंसा मामले में नौ संदिग्धों की तस्वीरें जारी करते हुए दावा किया कि इनमें जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष एवं स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया की सदस्य आइशी घोष भी शामिल हैं।

जेएनयू हमला मामले में पुलिस द्वारा संदिग्ध के तौर पर पहचाने गए वाम दलों से संबद्ध संगठन एआईएसए के सदस्यों ने हमले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार करते हुए शुक्रवार को कहा कि वे पुलिस जांच में सहयोग करेंगे।

जेएनयू में पांच जनवरी को नकाबपोश समूह के हमले में 35 लोग घायल हो गए थे। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को जेएनयू हिंसा मामले में नौ संदिग्धों की तस्वीरें जारी करते हुए दावा किया कि इनमें जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष एवं स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया की सदस्य आइशी घोष भी शामिल हैं।

पुलिस ने कहा कि नौ संदिग्धों में से सात वामपंथ की ओर झुकाव रखने वाले संगठनों से हैं जबकि दो संदिग्ध ''दक्षिणपंथी छात्र'' इकाई से संबंध रखते हैं।

संदिग्धों में शामिल ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन (एआईएसए) की सदस्य डोलन सामंता और विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र चुनचुन कुमार ने पांच जनवरी को हुई हिंसा में अपनी संलिप्तता से इनकार करते हुए कहा कि वे पुलिस के साथ सहयोग करेंगे। 

Web Title: JNU Violence: AISA members identified by police as suspects say they will cooperate in investigation

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे