झारखंड: लोहरदगा में नक्सलियों का हमला, 9 ट्रकों में लगाई आग

By धीरज पाल | Published: October 16, 2018 08:01 PM2018-10-16T20:01:09+5:302018-10-16T20:01:09+5:30

Jharkhand: 9 trucks torched by 10 armed naxals in Lohardaga | झारखंड: लोहरदगा में नक्सलियों का हमला, 9 ट्रकों में लगाई आग

झारखंड: लोहरदगा में नक्सलियों का हमला, 9 ट्रकों में लगाई आग

झारखंड में नक्सलवादियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। प्रशासन और सेना के दबिस का बावजूद नक्सली अपने कारनामे से बाज नहीं  आ रहे हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद प्रभावित लोहरदगा में नक्सलवादियों के एक समूह ने 9 ट्रकों को कथित रूप से जला दिया। एएनआई के मुताबिक 10 नक्सलियों के एक समूह ने 9 ट्रकों में आग लगा दी। हालांकि अभी तक इससे ज्यादा सुचना नहीं मिल पाई है। लेकिन जानकारी के लिए अभी इंताजर करना पड़ेगा।



 

इससे पहले 

छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में नक्सलवादियों के एक समूह ने आज सुबह पांच खाली ट्रकों को कथित रूप से जला दिया था। पुलिस ने बताया कि दंतेवाड़ा में नक्सली पिछले तीन दिन में पांच ट्रकों और दो यात्री बसों सहित कम से कम नौ वाहन जला चुके हैं। ड्राइवरों का कहना है कि उनके मोबाइल भी नक्सली छीनकर फरार हो गए थे। 

माना जा रहा है कि छह अगस्त को सुकमा जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में 15 नक्सलियों के मारे जाने के बाद बदले की कार्रवाई के तहत यह आगजनी की जा रही है।

Web Title: Jharkhand: 9 trucks torched by 10 armed naxals in Lohardaga

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे