राहुल के बयान को लेकर जयंत पाटिल ने ईरानी पर बोला हमला, कहा- मूल मुद्दों से ध्यान न भटकाएं

By भाषा | Published: December 14, 2019 05:51 AM2019-12-14T05:51:13+5:302019-12-14T05:51:13+5:30

राहुल गांधी ने झारखंड में एक जनसभा में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 'मेक इन इंडिया' का वादा किया था, लेकिन "अब आप जहां भी देखेंगे तो रेप इन इंडिया पाएंगे।"

Jayant Patil told Irani about Rahul's statement, do not divert attention from core issues | राहुल के बयान को लेकर जयंत पाटिल ने ईरानी पर बोला हमला, कहा- मूल मुद्दों से ध्यान न भटकाएं

File Photo

Highlightsमहाराष्ट्र के मंत्री जयंत पाटिल ने "रेप इन इंडिया" वाले बयान को लेकर राहुल गांधी से माफी की मांग करने के लिये शुक्रवार को केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरान पर निशाना साधा। पाटिल ने "शेमलेस स्मृति" हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए कहा कि देश को आगे ले जाने के लिये मूल मुद्दों को प्राथमिकता दी जानी चाहिये।

महाराष्ट्र के मंत्री जयंत पाटिल ने "रेप इन इंडिया" वाले बयान को लेकर राहुल गांधी से माफी की मांग करने के लिये शुक्रवार को केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरान पर निशाना साधा। महाराष्ट्र राकांपा प्रमुख पाटिल ने "शेमलेस स्मृति" हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए कहा कि देश को आगे ले जाने के लिये मूल मुद्दों को प्राथमिकता दी जानी चाहिये।

दरअसल गांधी ने झारखंड में एक जनसभा में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 'मेक इन इंडिया' का वादा किया था, लेकिन "अब आप जहां भी देखेंगे तो रेप इन इंडिया पाएंगे।" ईरानी और भाजपा नेताओं ने गांधी के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए उनसे माफी की मांग की, लेकिन गांधी ने माफी मांगने से इनकार कर दिया।

इसके बजाय गांधी ने मोदी से उनके पुराने भाषणों के लिये माफी मांगने के लिये कहा, जिसमें मोदी यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि संप्रग के शासन में दिल्ली "रेप कैपिटल" बन गई है। पाटिल ने स्मृति से कहा, "लोकसभा में आपका भाषण देखा, क्या आप अब भी माफी की मांग कर रही हैं? वादों के अनुसार देश को आगे ले जाने के लिये मूल मुद्दों को प्राथमिकता दें और ध्यान न भटकाएं।" 

Web Title: Jayant Patil told Irani about Rahul's statement, do not divert attention from core issues

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे