बंगाल में सिख IPS अधिकारी को 'खलिस्तानी' कहने पर जयंत चौधरी ने भाजपा को आड़े हाथों लिया, कह दी ये बात..

By आकाश चौरसिया | Published: February 21, 2024 11:54 AM2024-02-21T11:54:53+5:302024-02-21T12:04:37+5:30

हाल में एनडीए में शामिल होने की घोषणा करते हुए आरएलडी प्रमुख ने पूर्व पीएम को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर खुशी जाहिर की थी। लेकिन, बीते दिन पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं और पुलिस के बीच हुई तीखी बहस पर अपना रुख स्पष्ट करते हुए ये बात कह दी।

Jayant Chaudhary slammed BJP for calling Sikh IPS officer Khalistani in Bengal said this | बंगाल में सिख IPS अधिकारी को 'खलिस्तानी' कहने पर जयंत चौधरी ने भाजपा को आड़े हाथों लिया, कह दी ये बात..

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsबंगाल में बीते दिन संदेशखाली मामले को जानने के लिए जा रहे भाजपा नेता को पुलिस ने रोकाइस बात से गुस्से में आए भाजपा नेता ने पुलिस अधिकारी खलिस्तानी कह दियाअब एनडीए में शामिल हुए आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने अपनी स्टैंड क्लेयर किया

कोलकाता:पश्चिम बंगाल के संदेशखाली मामले को जानने के लिए जा रहे भाजपा नेता सुबेंधु अधिकारी को पुलिस अधिकारी ने रोक दिया, तो उन्होंने आईपीएस अधिकारी को 'खलिस्तानी' कह दिया। इस बात से आहत आईपीएस अधिकारी जसप्रीत सिंह ने भाजपा नेताओं को कहा कि वो अपनी ड्यूटी कर रहे हैं, तो आप कह रहे हैं कि ऑफिसर 'खलिस्तानी' है।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया और वीडियो में अधिकारी ने दावा किया कि उन्होंने पगड़ी पहनी हुई थी इसलिए उन्हें 'खलिस्तानी' कहा गया। वैसे तो देश भर से यूजर्स अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं, लेकिन अब एनडीए के नए सहयोगी और आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

हाल में एनडीए में शामिल होने की घोषणा करते हुए आरएलडी प्रमुख ने पूर्व पीएम को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर खुशी जाहिर की थी। लेकिन, बीते दिन पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं और पुलिस के बीच हुई तीखी बहस पर अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा कि वो आईपीएस जसप्रीत सिंह के गुस्से को समझ सकते हैं। 

पश्चिम बंगाल में तैनात आईपीएस जसप्रीत सिंह
सामने आए वीडियो में पुलिस अधिकारी आईपीएस जसप्रीत सिंह 2016 बैच के हैं। सिंह वर्तमान में पश्चिम बंगाल पुलिस में विशेष अधीक्षक (खुफिया ब्यूरो) के पद पर तैनात हैं। इस मामले पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मंगलवार को भाजपा की आलोचना की और कहा कि पार्टी की विभाजनकारी राजनीति ने बेशर्मी से संवैधानिक सीमाओं को लांघ दिया है।

Web Title: Jayant Chaudhary slammed BJP for calling Sikh IPS officer Khalistani in Bengal said this

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे