जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी गिरफ्तार, आतंकी वारदात को देने वाला था अंजाम

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 13, 2019 07:32 PM2019-05-13T19:32:06+5:302019-05-13T19:32:06+5:30

जम्मू-कश्मीर: जांच एजेंसी को इस बात का शक था कि आतंकी के पाकिस्तान के संपर्क हैं और दक्षिण कश्मीर की आतंकी वारदातों में शामिल होने वाले है।

Jammu & Kashmir: One Jaish-e-Mohammed (JeM) terrorist Hilal Naikoo arrested | जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी गिरफ्तार, आतंकी वारदात को देने वाला था अंजाम

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsगिरफ्तार आतंकी हिलाल अहमद नाइकू से अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। गिरफ्तारी के बाद आतंकी के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है। 

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सोमवार (13 मई) को सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को इंटेलिजेंस से मिली खुफिया जानकारी के गिरफ्तार किया गया है। आतंकी का नाम हिलाल अहमद नाइकू है। गिरफ्तारी के बाद आतंकी के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है। 

खुफिया विभाग द्वारा ये सूचना मिली थी कि जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी  अनंतनाग जिले में छिपा है। सूचना पर सेना की 19 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी, सीआरपीएफ ने यहां पर सर्च ऑपरेशन चलाया। जिसके बाद जैश आतंकी हिलाल अहमद नाइकू को गिरफ्तार किया गया। 

जांच एजेंसी को इस बात का शक था कि आतंकी के पाकिस्तान के संपर्क हैं और दक्षिण कश्मीर की आतंकी वारदातों में शामिल होने वाले है। आतंकी हिलाल अहमद नाइकू से अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। 

Web Title: Jammu & Kashmir: One Jaish-e-Mohammed (JeM) terrorist Hilal Naikoo arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे