जम्मू-कश्मीर के पुलिस चीफ बोलें-अब काम करना होगा आसान, आतंकी ऑपरेशन में भी आएगी तेजी

By पल्लवी कुमारी | Published: June 20, 2018 02:24 PM2018-06-20T14:24:26+5:302018-06-20T14:24:26+5:30

डीजीपी एसपी वैद ने आगे कहा, 'हमारे ऑपरेशन जारी रहेंगे। रमजान के दौरान ऑपरेशंस पर रोक लगाई गई थी। ऑपरेशन पहले भी चल रहे थे, अब इन्हें और तेज किया जाएगा।

Jammu kashmir dgp sp vaid said operation will be continue in governor rule | जम्मू-कश्मीर के पुलिस चीफ बोलें-अब काम करना होगा आसान, आतंकी ऑपरेशन में भी आएगी तेजी

जम्मू-कश्मीर के पुलिस चीफ बोलें-अब काम करना होगा आसान, आतंकी ऑपरेशन में भी आएगी तेजी

श्रीनगर, 20 जून:  जम्मू-कश्मीर में महबूबा सरकार गिरने के बाद बुधवार (21जून) को राज्यपाल एनएन वोहरा ने राज्य की कमाल संभाल ली है। राज्यपाल एनएन वोहरा के कमान संभालते ही कश्मीर में प्रशासनिक हलचल भी शुरू हो गई है। सुरक्षा बलों ने भी आतंक के खिलाफ अपनी कार्रवाई तेज की है। 

इस कड़ी में डीजीपी एसपी वैद ने अब 'प्रेशर फ्री' होने का संकेत देते हुए कहा कि आने वाले दिनों में आतंकियों के खिलाफ होने वाले ऑपरेशन में अब तेजी आएगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि गवर्नर रूल में काम करने में भी आसानी होगी। 

जम्मू-कश्मीर: बीजेपी ने पीडीपी से समर्थन वापस लिया, राम माधव ने बतायी फैसले की वजह

वैद ने आगे कहा, 'हमारे ऑपरेशन जारी रहेंगे। रमजान के दौरान ऑपरेशंस पर रोक लगाई गई थी। ऑपरेशन पहले भी चल रहे थे, अब इन्हें और तेज किया जाएगा।' राज्यपाल शासन से उनके काम पर कोई फर्क पड़ेगा तो वैद ने कहा, 'मुझे लगता है कि इससे काम करना और आसान हो जाएगा।' उन्होंने आगे कहा, रमजान सीजफायर की वजह से आतंकियों को फायदा पहुंचा है। 

उन्होंने बताया कि रमजान सीजफायर के दौरान कैंप पर होने वाले हमलों का जवाब देने की इजाजत थी, लेकिन हमारे पास कोई जानकारी है, तो उस आधार पर ऑपरेशन लॉन्च नहीं किया जा सकता था। ऐसे में सीजफायर से कई मायनों में आतंकियों को काफी मदद मिली। 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने 19 जून को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। बीजेपी मंत्रियों के दिल्ली ऑफिस में अमित शाह की बैठक के बाद फैसला लिया गया था कि जम्मू-कश्मीर की गठबंधन सरकार में साझीदार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जम्मू-कश्मीर पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी से समर्थन वापस लेगी।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।

Web Title: Jammu kashmir dgp sp vaid said operation will be continue in governor rule

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे