जम्मू-कश्मीरः पूंछ में सुरक्षा बलों ने तड़के चार आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया

By अनिल शर्मा | Published: July 18, 2023 09:31 AM2023-07-18T09:31:51+5:302023-07-18T09:34:08+5:30

अधिकारियों ने बताया कि भारतीय सेना के विशेष बल, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ अन्य बलों का संयुक्त अभियान पुंछ के सिंधरा इलाके में चलाया गया।

Jammu and Kashmir Security forces killed four terrorists in an encounter in Poonch in early hours | जम्मू-कश्मीरः पूंछ में सुरक्षा बलों ने तड़के चार आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया

जम्मू-कश्मीरः पूंछ में सुरक्षा बलों ने तड़के चार आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया

Highlightsसुरक्षा बलों के बीच पहली मुठभेड़ कल रात करीब 11.30 बजे हुई।आज भोर में, सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी के साथ मुठभेड़ फिर से शुरू हो गई।

पुंछ: भारतीय सेना के अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि जम्मू और कश्मीर में एक संयुक्त अभियान में सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया।

उन्होंने बताया कि भारतीय सेना के विशेष बल, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ अन्य बलों का संयुक्त अभियान पुंछ के सिंधरा इलाके में चलाया गया।

भारतीय सेना ने कहा, "सुरक्षा बलों के बीच पहली मुठभेड़ कल रात करीब 11.30 बजे हुई, जिसके बाद अन्य रात्रि निगरानी उपकरणों के साथ ड्रोन तैनात किए गए। आज भोर में, सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी के साथ मुठभेड़ फिर से शुरू हो गई।"

अधिकारियों ने कहा कि ऑपरेशन में मारे गए आतंकवादी संभवतः विदेशी आतंकवादी हैं और उनकी पहचान की जा रही है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

Web Title: Jammu and Kashmir Security forces killed four terrorists in an encounter in Poonch in early hours

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे