जम्मू-कश्मीर: सेना की बड़ी सफलता, शोपियां में हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आंतकवादियों को मार गिराया

By भाषा | Published: January 20, 2020 02:06 PM2020-01-20T14:06:24+5:302020-01-20T14:06:24+5:30

पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के मौजूद होने की गोपनीय सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के वाची क्षेत्र में घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू किया।

Jammu and Kashmir: Army, killed three terrorists of Hizbul Mujahideen in Shopian | जम्मू-कश्मीर: सेना की बड़ी सफलता, शोपियां में हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आंतकवादियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर: सेना की बड़ी सफलता, शोपियां में हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आंतकवादियों को मार गिराया

Highlightsवह विशेष पुलिस अधिकारी था जो 2018 में बल छोड़ कर वाची के तत्कालीन विधायक एजाज अहमद मीर के आधिकारिक आवास से सात एके रायफल ले कर फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि शेष दो आतंकवादियों की शिनाख्त की जा रही है। 

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी मारे गए इनमें पुलिस का एक भगोड़ा भी शामिल है। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के मौजूद होने की गोपनीय सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के वाची क्षेत्र में घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि आंतिवादियों से आत्मसमर्पण करने को कहा गया लेकिन उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया,‘‘मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी मारे गए।’’ उनमें से एक आतंकवादी की पहचान आदिल अहमद के तौर पर हुई है।



 

वह विशेष पुलिस अधिकारी था जो 2018 में बल छोड़ कर वाची के तत्कालीन विधायक एजाज अहमद मीर के आधिकारिक आवास से सात एके रायफल ले कर फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि शेष दो आतंकवादियों की शिनाख्त की जा रही है। 

Web Title: Jammu and Kashmir: Army, killed three terrorists of Hizbul Mujahideen in Shopian

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे