क्या भाजपा ज्वॉइन कर रहे हैं मोहम्मद शमी? अमित शाह से मुलाकात की तस्वीरें वायरल होने के बाद अफवाहों का बाजार गर्म

By रुस्तम राणा | Published: November 26, 2023 05:43 PM2023-11-26T17:43:52+5:302023-11-26T17:43:52+5:30

क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर शाह और डोभाल के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं। मोहम्मद शमी बीजेपी नेता अनिल बलूनी के दिल्ली स्थित आवास पर आयोजित ईगास उत्सव में शामिल हुए थे। 

Is Mohammed Shami Joining BJP? Rumours Swirl After Indian Pacer's Pics Meeting Amit Shah Go Viral | क्या भाजपा ज्वॉइन कर रहे हैं मोहम्मद शमी? अमित शाह से मुलाकात की तस्वीरें वायरल होने के बाद अफवाहों का बाजार गर्म

क्या भाजपा ज्वॉइन कर रहे हैं मोहम्मद शमी? अमित शाह से मुलाकात की तस्वीरें वायरल होने के बाद अफवाहों का बाजार गर्म

Highlightsमोहम्मद शमी बीजेपी नेता अनिल बलूनी के दिल्ली स्थित आवास पर आयोजित ईगास उत्सव में शामिल हुए थेक्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर शाह और डोभाल के साथ तस्वीरें पोस्ट कींसोशल मीडिया और दिल्ली के राजनीतिक हलकों में भारतीय तेज गेंदबाज के भगवा पार्टी में शामिल होने की अटकलें तेज

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज और हाल ही में संपन्न क्रिकेट विश्व कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज मोहम्मद शमी को गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के साथ देखा गया। क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर शाह और डोभाल के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं। मोहम्मद शमी बीजेपी नेता अनिल बलूनी के दिल्ली स्थित आवास पर आयोजित ईगास उत्सव में शामिल हुए थे। 

ईगास उत्तराखंड का सदियों पुराना पारंपरिक त्योहार है। इस जश्न में शमी मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। इस कार्यक्रम में शमी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह और अजीत डोभाल समेत बीजेपी के कई बड़े नेता भी शामिल हुए। इस दौरान मशहूर बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल भी इस कार्यक्रम के हिस्सा बने। शमी की गृह मंत्री से मुलाकात की तस्वीरें शमी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कीं। शाह और डोभाल के साथ शमी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शाह के साथ शमी की तस्वीरें सामने आने के बाद, सोशल मीडिया और दिल्ली के राजनीतिक हलकों में भारतीय तेज गेंदबाज के भगवा पार्टी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं। इन अफवाहों को हाल के घटनाक्रमों से विश्वसनीयता मिलती है जो सुझाव देते हैं कि भाजपा के पास रणनीतिक योजनाएं हो सकती हैं।

पहला आश्चर्य तब हुआ जब पारंपरिक रूप से अल्पसंख्यकों के पक्ष में नहीं रहने वाले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विश्व कप में शमी के उत्कृष्ट प्रदर्शन को स्वीकार करते हुए अप्रत्याशित रूप से शमी के पैतृक गांव अमरोहा में एक क्रिकेट स्टेडियम के निर्माण की घोषणा की है।

आपको बता दें कि फाइनल में भारत की निराशाजनक हार के बाद, पीएम मोदी ने क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में जाकर उन्हें सांत्वना देने के लिए शमी को गले लगाया था, जिसके परिणामस्वरूप तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

Web Title: Is Mohammed Shami Joining BJP? Rumours Swirl After Indian Pacer's Pics Meeting Amit Shah Go Viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे