IRCTC ने की बाली के लिए अंतर्राष्ट्रीय टूर पैकेज की घोषणा, जानें हॉलिडे पैकेज का पूरा कार्यक्रम

By मनाली रस्तोगी | Published: July 6, 2023 03:35 PM2023-07-06T15:35:42+5:302023-07-06T15:36:35+5:30

अगर आप बाली जाने का प्लान बना रहे हैं तो भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम लिमिटेड (आईआरसीटीसी) ने हाल ही में इंडोनेशिया के बाली के लिए कुछ रोमांचक अवकाश पैकेजों की घोषणा की है, जिसके तहत वह उचित मूल्य सीमा में कुछ अच्छे सौदे पेश कर रहा है।

IRCTC Announces International Tour Package to Bali Know Price Itinerary Dates | IRCTC ने की बाली के लिए अंतर्राष्ट्रीय टूर पैकेज की घोषणा, जानें हॉलिडे पैकेज का पूरा कार्यक्रम

(फाइल फोटो)

Highlightsआईआरसीटीसी ने हाल ही में इंडोनेशिया के बाली के लिए कुछ रोमांचक अवकाश पैकेजों की घोषणा की हैइच्छुक ग्राहक आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट से बाली के लिए 6 दिनों का हॉलिडे वेकेशन पैकेज बुक कर सकते हैंयह दौरा 11 अगस्त से शुरू होगा

नई दिल्ली: अगर आप बाली जाने का प्लान बना रहे हैं तो भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम लिमिटेड (आईआरसीटीसी) ने हाल ही में इंडोनेशिया के बाली के लिए कुछ रोमांचक अवकाश पैकेजों की घोषणा की है, जिसके तहत वह उचित मूल्य सीमा में कुछ अच्छे सौदे पेश कर रहा है। 

इच्छुक ग्राहक आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट से बाली के लिए 6 दिनों का हॉलिडे वेकेशन पैकेज बुक कर सकते हैं। यह दौरा 11 अगस्त से शुरू होगा। 

आईआरसीटीसी के बाली हॉलिडे पैकेज का विवरण

अंतर्राष्ट्रीय अवकाश पैकेज पर्यटकों को उबुद गांव, चिंतामणि टूर, क्रूज़, तनाह लोट टेम्पल टूर और आसपास के समुद्र तटों सहित एक लोकप्रिय साइट प्रदान करेगा।इच्छुक पर्यटक 5 रात और 6 दिन के इस टूर पैकेज को 1,05,900 रुपये की कीमत पर बुक कर सकते हैं। 

आईआरसीटीसी चयनित ग्राहकों को इस कीमत पर कुछ सौदे या ऑफर भी प्रदान करता है। पैकेज में एयर एशिया के आरामदायक श्रेणी के उड़ान टिकट शामिल हैं, जो लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से प्रस्थान करेंगे।

आईआरसीटीसी का बाली हॉलिडे पैकेज यात्रा कार्यक्रम

पहला दिन: पर्यटक 8 अगस्त को लखनऊ हवाई अड्डे से बाली के लिए प्रस्थान करेंगे।

दिन 2: इंडोनेशिया में उतरने के बाद, उनके होटलों में चेक-इन करें, और कुछ अन्य मज़ेदार गतिविधियों के साथ केकक नृत्य प्रदर्शन का समापन करेंगे।

दिन 3: बाली: गाइड पर्यटकों को उबुद कॉफी बागान के साथ रॉयल पैलेस, चिंतामणि के पूरे दिन के दौरे पर ले जाएगा।

दिन 4: बाली: दिन की शुरुआत बाली सफारी और जंगल हॉपर पास के साथ मरीन पार्क से होगी। इसका समापन क्रूज पर सूर्यास्त रात्रि भोज के साथ होगा।

दिन 5: पर्यटक तनाह लोट में एसआईसी बेसिस शाम को तंजुंग बेनोआ में कछुआ द्वीप का समापन करेंगे।

दिन 6: होटलों से चेक आउट करें, और हवाई अड्डे से लखनऊ के लिए प्रस्थान करें।

Web Title: IRCTC Announces International Tour Package to Bali Know Price Itinerary Dates

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे