रॉबर्ट वाद्रा कोरोना से संक्रमित, प्रियंका ने चुनावी दौरे रद्द किए

By भाषा | Published: April 2, 2021 02:31 PM2021-04-02T14:31:23+5:302021-04-02T14:31:23+5:30

Infected with Robert Vadra Corona, Priyanka cancels election tour | रॉबर्ट वाद्रा कोरोना से संक्रमित, प्रियंका ने चुनावी दौरे रद्द किए

रॉबर्ट वाद्रा कोरोना से संक्रमित, प्रियंका ने चुनावी दौरे रद्द किए

नयी दिल्ली, दो अप्रैल कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने अपने पति रॉबर्ट वाद्रा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद ऐहतियातन खुद को पृथक करते हुए असम और तमिलनाडु का प्रस्तावित चुनावी दौरा रद्द कर दिया है।

सूत्रों ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि कोविड-19 जांच में रॉबर्ट वाद्रा के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, हालांकि प्रियंका की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के संपर्क में आने के कारण उन्हें चुनावी दौरे रद्द करने पड़ रहे हैं।

प्रियंका ने टिवटर पर जारी वीडियो में कहा, ‘‘हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक पृथक-वास में रहूंगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं। मैं कांग्रेस की विजय की प्रार्थना करती हूं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Infected with Robert Vadra Corona, Priyanka cancels election tour

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे