पटना में 'आज तक' की पत्रकार अंजना ओम कश्यप के साथ हुई अभद्रता, भीड़ ने न्यूज कवरेज से रोका

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: August 10, 2022 04:03 PM2022-08-10T16:03:30+5:302022-08-10T16:14:09+5:30

'आज तक' की पत्रकार अंजान ओम कश्यप जब बिहार के बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के विषय में चैनल की रिपोर्टिंग कर रही थीं तो अज्ञात भीड़ ने उन्हें कवरेज से रोका और नारेबाजी की।

Indecency with 'Aaj Tak' journalist Anjana Om Kashyap in Patna, mob stopped her from covering | पटना में 'आज तक' की पत्रकार अंजना ओम कश्यप के साथ हुई अभद्रता, भीड़ ने न्यूज कवरेज से रोका

पटना में 'आज तक' की पत्रकार अंजना ओम कश्यप के साथ हुई अभद्रता, भीड़ ने न्यूज कवरेज से रोका

Next
Highlights'आज तक' की पत्रकार अंजान ओम कश्यप के साथ बिहार की राजधानी पटना में हुई बदसलूकीअज्ञात भीड़ ने अंजना को न्यूज कवरेज से रोका और नारेबाजी की

पटना:बिहार में सियासी उलटफेर कवर करने गई 'आज तक' की पत्रकार अंजना ओम कश्यप के साथ बदसलूकी का मामला सामने आ रहा है। जानकारी के मुताबिक अंजना ओम कश्यप जब बिहार के बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के विषय में चैनल की रिपोर्टिंग कर रही थीं तो अज्ञात भीड़ ने उन्हें कवरेज से रोका, नारेबाजी की और साथ कथित तौर पर अभद्रता का भी प्रयास किया।

जानकारी के मुताबिक अंजान ओम कश्यप 'आज तक' की ओर से बिहार में हुए सत्ता परिवर्तन को कवर करने के लिए दिल्ली से भेजी गई थीं। वो जब कैमरा सेटअप लगाकर चैनल के लिए खबर देने जा रही थीं तो करीब 100 की संख्या में लोग उनके पास पहुंचे और नारेबाजी करते हुए 'गो-बैक' के नारे लगाने लगे।

अंजना ओम कश्यप के साथ हुए अप्रत्याशित मामले में में यूथ कांग्रेस के प्रमुख श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट करके कहा, "सरकार के स्टार एंकरों के सड़कों पर उतरते ही ऐसी स्थिति क्यों उत्पन्न हो रही है, ये बात चैनलों को अब विचार करने की जरूरत है...! लोकतंत्र के लिए ऐसी तस्वीरें शुभ नही है।"

बताया जा रहा है कि अंजना ने जैसे ही रिपोर्टिग की शुरूआत करने का प्रयास किया, अज्ञात भीड़ ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। भीड़ ने कथिततौर पर कश्यप के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की और कथिततौर पर हमले का भी प्रयास किया।

अंजना के साथ हुई यह आपत्तिजनक घटना कैमरों में भी कैद हो गई। जिसमें स्पष्ट तौर से देखा जा सकता है कि उनके साथ भीड़ बेहद असभ्य तरीके से पेश आ रही है। लेकिन इस मामले में शुक्र यह था कि वहां बहुत से पुलिस और सुरक्षाकर्मी भी तैनात थे, जिसके कारण किसी तरह की अप्रिय स्थिति नहीं पैदा हुई। 

Web Title: Indecency with 'Aaj Tak' journalist Anjana Om Kashyap in Patna, mob stopped her from covering

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे