अमरोहा के इस गांव में बीजेपी की एंट्री पर लगी रोक, गए तो जान माल के स्वयं जिम्मेदार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 6, 2018 03:41 PM2018-10-06T15:41:45+5:302018-10-06T15:42:43+5:30

खबर के अनुसार अमरोहा जिले के रसूलपुर माफी गांव में बीजेपी को एकता नामक संगठन ने चेतावनी जारी की है। 

In this village of Amroha, the ban on BJP's entry was taken, then the self-responsible person | अमरोहा के इस गांव में बीजेपी की एंट्री पर लगी रोक, गए तो जान माल के स्वयं जिम्मेदार

फाइल फोटो

नई दिल्ली, 6 अक्टूबर: किसान आंदोलन में सरकार के द्वारा बर्बरता का रूप अपनाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ किसानों ने भी मोर्चा खोल दिया है। खबर के अनुसार अमरोहा जिले के रसूलपुर माफी गांव में बीजेपी को एकता नामक संगठन ने चेतावनी जारी की है। 

बीजेपी को इस गांव में आने की पूरी तरह से मनाही है। यहां फरमान जारी कर करते हुए लिखा गया है कि आप जान माल के जिम्मेदार स्वंय होंगे। इतना ही नहीं बोर्ड पर भी बीजेपी के नाम आने की चेतावनी लिखी गई है।

 यहां पहली बार इस तरह का मामला सामने आया है जिसमें खुलेतौर पर सत्ता धारी बीजेपी के लोगों को गांव में आने पर पाबंदी लगाई गई है। इसके सामने आने के बाद से बीजेपी पर जमकर कटाक्ष किया जा रहा है। 

वहीं, फरमान वाले होडिंग की फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस होडिंग में साफ साफ लिखा है कि बीजेपी वालों का इस गांव में आना सख्त मना है, जान, मान की स्वंय रक्षा करें।

इसके बाद अब हर कोई बीजेपी पर किसानों के साथ हुए गलत व्यवहार पर सवाल कर रहा है। इतना ही नहीं फिलहाल इस प्रकरण पर बीजेपी की ओर से कोई बयान भी नहीं आया है।

Web Title: In this village of Amroha, the ban on BJP's entry was taken, then the self-responsible person

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे