महिला एवं उसके बेटे की मौत के सिलसिले में मायके वालों ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया

By भाषा | Published: November 10, 2020 03:36 PM2020-11-10T15:36:57+5:302020-11-10T15:36:57+5:30

In connection with the death of the woman and her son, the maiden filed a dowry murder case. | महिला एवं उसके बेटे की मौत के सिलसिले में मायके वालों ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया

महिला एवं उसके बेटे की मौत के सिलसिले में मायके वालों ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया

नोएडा (उप्र), 10 नवंबर बिसरख थानाक्षेत्र की ईको विलेज सोसायटी में 17वें मंजिल से गिरकर महिला एवं उसके बेटे की हुई मौत के सिलसिले में उसके मायकेवालों ने उसके पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

सहायक पुलिस आयुक्त योगेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार को इकोविलेज सोसायटी में प्रियंका त्यागी और उसके तीन वर्षीय बेटे प्रियांश की 17 वी मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी। प्रियंका के ससुरालवालों ने घटना के समय बताया था कि उसने आत्महत्या की।

प्रियंका के पिता मुनिराज त्यागी ने सोमवार रात को बिसरख थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, कि उसकी बेटी तथा नाती की दहेज के लिए हत्या की गई है। उनका आरोप है कि शादी के समय से ही प्रियंका के ससुराल वाले उसका उत्पीड़न कर रहे थे तथा वे दहेज में 10 लाख रुपए और कार की मांग कर रहे थे। इस मामले में उन्होंने प्रियंका के पति निशांत त्यागी, सास निर्देश, ससुर सुबोध, ननंद रीमा और देवर वरुण के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: In connection with the death of the woman and her son, the maiden filed a dowry murder case.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे