प्रतापगढ़ में तीस लाख रुपये की अवैध हेरोईन जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

By भाषा | Published: September 27, 2021 02:00 PM2021-09-27T14:00:48+5:302021-09-27T14:00:48+5:30

Illegal heroin worth thirty lakh rupees seized in Pratapgarh, two smugglers arrested | प्रतापगढ़ में तीस लाख रुपये की अवैध हेरोईन जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

प्रतापगढ़ में तीस लाख रुपये की अवैध हेरोईन जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

प्रतापगढ़ (उप्र), 27 सितंबर प्रतापगढ़ जिले की आसपुर देवसरा थाना पुलिस ने ढकवा बाजार स्थित एक ढाबे से तीस लाख रुपये के मूल्‍य की हेरोईन जब्त होने के बाद दो तस्‍करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस उपाधीक्षक (क्षेत्राधिकारी) पट्टी दिलीप सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस चेकिंग के दौरानसुलतानपुर-वाराणसी हाइवे पर स्थित ढकवा बाज़ार के निकट एक ढाबे से रविवार को दो तस्करों विजेंद्र कुमार उर्फ़ मोनू मौर्या और विनोद सिंह के पास से तीस लाख रुपये के मूल्य की नब्बे ग्राम हेरोईन और बाइक बरामद होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे बाराबंकी से हेरोईन लाकर सोनभद्र मे आपूर्ति करते हैं l उन्‍होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Illegal heroin worth thirty lakh rupees seized in Pratapgarh, two smugglers arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे